Bihar Election: PM मोदी के बाद प्रचार के लिए सीएम योगी की सबसे ज़्यादा डिमांड

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

Bihar Assembly Election 2020: भाजपा (BJP) के प्रत्याशी रामाधार सिंह ने कहा मोदी जी और योगी जी (PM Modi & CM Yogi) की सभाओं से चुनाव में खासा फर्क पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) अपने पूरे रंग में रंग चुका है. उम्मीदवार घोषित होने के साथ ही अब नामांकन और रैलियों का सिलसिला शुरू हो गया है. उम्मीदवार इस कोशिश में जुटे हैं कि ज़्यादा से ज़्यादा स्टार प्रचारक उनके इलाके में जाएं. स्टार प्रचारकों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जेडीयू (JDU) में सबसे ज़्यादा ज़ोर आजमाइश हो रही है. पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद यूपी के सीएम का दौरा अपने विधानसभा क्षेत्र में कराने के लिए संपर्क किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो पीएम नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) उम्मीदवारों की दूसरी पंसद बने हुए हैं.

सूत्रों का कहना है कि बिहार विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए बनी लिस्ट में यूपी से सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नाम है. हैरत की बात यह कि बिहार में प्रचार के लिए कई जेडीयू उम्मीदवार भी सीएम योगी की सभा करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब रहे कि गुजरात, कर्नाटक, मध्य प्रदेश और दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी योगी की रैलियों में भीड़ उमड़ी थी.

ये भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: 1.15 करोड़ पेड़ लगे, 60 हज़ार वाहन हुए कम, फिर भी सांस फुला रहा प्रदूषण

ऐसा माना जा रहा है कि बिहार की जातीय राजनीति में योगी का हिंदुत्व चेहरा कारगर हो सकता है. औरंगाबाद से भाजपा के प्रत्याशी रामाधार सिंह ने कहा मोदी जी और योगी जी की सभाओं से चुनाव में खासा फर्क पड़ेगा. वहीं, अगर केन्द्र की बात करें तो पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और स्मृति ईरानी की भी प्रचार के लिए सबसे ज्यादा मांग है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज