Home /News /uttar-pradesh /

after sotigang now auto thief gang active in meerut dehat area

सोतीगंज का हुआ खात्मा तो अब मेरठ देहात में सक्रिय हुआ वाहन चोरों का नेटवर्क

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने एक ऑटो गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से 11 बाइक और स्कूटी बरामद हुई है. स्कूटी और बाइक पश्चिम उत्तर प्रदेश और दिल्ली से चुराई गई है, यानी अलग-अलग जिलों से चुराकर यह गैंग इन्हें मेरठ में छुपाता है और फिर कौड़ियों के दाम पर बेचकर काली कमाई करता है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश में चोरी के वाहनों के सबसे बड़े अड्डे सोतीगंज के खात्मे के बाद अब देहात में ऑटो लिफ्टर गैंग सक्रिय हो गया है. दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश से वाहन चुराकर मेरठ के देहात में लाकर रखे जा रहे हैं और उन्हें कौड़ियों के दाम पर बेचकर ऑटो लिफ्टर पैसा कमा रहे हैं.

जी हां! यह खुलासा मेरठ पुलिस ने किया है. मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने एक ऑटो गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से 11 बाइक और स्कूटी बरामद हुई है. स्कूटी और बाइक पश्चिम उत्तर प्रदेश और दिल्ली से चुराई गई है, यानी अलग-अलग जिलों से चुराकर यह गैंग इन्हें मेरठ में छुपाता है और फिर कौड़ियों के दाम पर बेचकर काली कमाई करता है.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव को छोड़कर असदुद्दीन ओवैसी के साथ जाएंगे आजम खान? AIMIM ने दिया न्योता

पुलिस इन आरोपियों के सोतीगंज कनेक्शन को भी खंगाल रही है. अहम बात यह है कि पकड़े गए आरोपियों में से 5 का कोई भी अपराधिक इतिहास नहीं है. यानी ये आरोपी अंडरकवर एजेंट की तरह अभी तक काम कर रहे थे. लेकिन पिछले काफी समय से वाहन चोरी के इस काले धंधे में एक्टिव थे.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के मंत्री बोले- यूपी में दंगा करने की किसी में हिम्मत नहीं

वहीं गैंग का सरगना संदीप पश्चिम उत्तर प्रदेश में वाहन चोरों के नेटवर्क को ऑपरेट करता है. संदीप चोरी के वाहनों को इकट्ठा करके उन्हें बेचता है, लेकिन पुलिस ने इस गिरोह के मंसूबों पर पानी फेर दिया है. एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा की मानें तो फिलहाल छानबीन जारी है. इस गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश जारी है. वहीं इन सभी आरोपियों पर पुलिस गैंगस्टर के तहत कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है.

Tags: Kanpur news, Sotiganj Chor Bazaar, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर