'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, भाई ने गला घोंटकर ले ली जान

कासगंज सीओ सिटी इंद्र प्रकाश सिंह ने बताया, पूछताछ के दौरान किशोर ने बताया कि उसकी बहन 'नाक चपटा' कहकर अक्सर चिढ़ाती और परेशान करती थी. वह लगातार चिढ़ाए जाने से परेशान था.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 5, 2019, 10:59 AM IST
'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, भाई ने गला घोंटकर ले ली जान
'चपटी नाक' कहकर चिढ़ाना पड़ा महंगा
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 5, 2019, 10:59 AM IST
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पुलिस ने हत्या के आरोप में एक किशोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक किशोर ने 7 साल की चचेरी बहन की हत्या गला दबाकर इसलिए कर दी, क्योंकि बहन आरोपी को चपटी नाक की वजह से चिढ़ाती थी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने गुरुवार शाम उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार की.

कासगंज सीओ सिटी इंद्र प्रकाश सिंह ने बताया, पूछताछ के दौरान किशोर ने बताया कि वह लगातार चिढ़ाए जाने से परेशान था. आरोपी ने बताया कि उसकी बहन 'नाक चपटा' कहकर अक्सर चिढ़ाती और परेशान करती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी किशोर को जल्दी गुस्सा आता है और दो साल पहले उसने जरा सी बात पर पड़ोसी के घर में आग लगा दी थी और मामला दर्ज किया गया था.

सीओ के मुताबिक जब किशोर स्कूल से घर लौटा तो बच्ची उसकी नाक को लेकर फिर उसे चिढ़ाने लगी. घर में किसी और को न देखकर आरोपी बच्ची के ऊपर बैठ गया और उसने गला दबाकर हत्या कर दी.  सीओ इंद्र प्रकाश ने कहा कि आरोपी को अपनी गलती का एहसास तक नहीं है और कोई पछतावा नहीं है. बच्ची के पिता की ओर से दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है.

(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: प्राइवेट हॉस्पिटल की नर्स से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट्स को भी पहुंचाई चोट

भविष्य के जल संकट के लिए वर्तमान में संघर्ष, जानिए कौन हैं लखनऊ के रिद्धि
First published: July 5, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...