लाइव टीवी

यमुना एक्सप्रेस वे सड़क हादसा में 15 लोग घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 12:50 PM IST
यमुना एक्सप्रेस वे सड़क हादसा में 15 लोग घायल
प्रतीकात्मक फोटो

इस सड़क हादसा में 15 लोगों की घायल होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को मथुरा (Mathura) के भास्कर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
आगरा. यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर ट्रेवलर बस डिवाइडर से टक्करा गई. इस सड़क हादसा में 15 लोगों की घायल होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को मथुरा (Mathura) के भास्कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मामला नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे का है. खबर है कि तड़के सुबह माइलस्टोन 67 के समीप आगरा से नोएडा जा रही टेंपो ट्रैवलर बस के चालक को नींद आ गई. इस दौरान ट्रैवलर बेकाबू होकर डिवाइडर में जा घुसी. इसके बाद ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार करीब 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद बस से चीख-पुकार मच गई.

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर एक्सप्रेस वे पर तैनात पीआरबी 1877 तत्काल मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए इलाका पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें:

 NCR लागू होते ही घुसपैठिये होंगे देश से बाहर, शाह ने कही ये खास बातें

देश को शरणार्थी नीति की जरूरत नहीं, भारत में इसके लिए पर्याप्त कानून: अमित शाह

प्रियंका गांधी के निर्देश पर नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी यूपी कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर