Home /News /uttar-pradesh /

बेबस बसें बस कुछ दिन की मेहमान, सड़कों पर जल्द उतरेंगी 30 नई इलेक्ट्रिक बसें

बेबस बसें बस कुछ दिन की मेहमान, सड़कों पर जल्द उतरेंगी 30 नई इलेक्ट्रिक बसें

नई बसों के आने के बाद पुरानी बसें भेज दी जाएंगी मरम्मत के लिए.

नई बसों के आने के बाद पुरानी बसें भेज दी जाएंगी मरम्मत के लिए.

Good News for Passengers: AMCTSL के उपप्रबंधक राजेंद्र सिंह ने बताया कि 19 नवंबर तक 30 बसें आ जाएंगी. इन बसों को मंजूरी दे दी गई है. पुरानी बसों के स्थान पर नई इलेक्ट्रिक बसें शहर की सड़कों पर चलेंगी. वहीं, पुरानी बसों को मरम्मत के लिए भेजा जाएगा. जो नई इलेक्ट्रिक बसें आगरा की सड़कों पर चलेंगी, उनमें सभी तरह के इंतजाम होंगे. फर्स्ट एड किट के साथ ही आग बुझाने के सिलेंडर, आरामदायक सीटें, चार्जिंग प्वॉइंट आदि सुविधाएं इन बसों में रहेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर क़ुरैशी

    आगरा. ताजनगरी आगरा की सड़कों पर अब इलेक्ट्रिक बसें दौड़ती दिखाई देंगी. 30 नई इलेक्ट्रिक बसों के लिए विभाग ने अनुमति दे दी है. जल्द ही ये इलेक्ट्रिक बसें आगरा पहुंच जाएंगी और शहर की सड़कों पर दौड़ती हुई दिखाई देंगी. योजना है कि पुरानी बसों को मरम्मत के लिए भेज दिया जाएगा.

    बता दें कि शहर में इस समय जो बसें चल रही हैं, वे खस्ताहाल हैं और कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. ये बसें भगवान टॉकीज चौराहे से आगरा कैंट के लगभग 8 से 10 किलोमीटर के रूट पर जगह-जगह पर सवारियों को उतारती हुई जाती हैं. इनमें ज्यादातर बसों की स्थिति जर्जर है. इसको लेकर बीते दिनों NEWS18 की टीम ने रियलिटी चेक किया था. उसमें बस के अंदर फर्स्ट ऐड बॉक्स से लेकर आग बुझाने के सिलेंडर तक नहीं थे. खबर चलने के बाद विभाग नींद से जागा.

    खेलें यूपी क्विज

    AMCTSL के उपप्रबंधक राजेंद्र सिंह ने बताया कि 19 नवंबर तक 30 बसें आ जाएंगी. इन बसों को मंजूरी दे दी गई है. पुरानी बसों के स्थान पर नई इलेक्ट्रिक बसें शहर की सड़कों पर चलेंगी. वहीं, पुरानी बसों को मरम्मत के लिए भेजा जाएगा. जो नई इलेक्ट्रिक बसें आगरा की सड़कों पर चलेंगी, उनमें सभी तरह के इंतजाम होंगे. फर्स्ट एड किट के साथ ही आग बुझाने के सिलेंडर, आरामदायक सीटें, चार्जिंग प्वॉइंट आदि सुविधाएं इन बसों में रहेंगी.

    Tags: Agra news, Electric Bus, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर