आगरा से 5 सैंपल लखनऊ भेजे गए, आज मिले कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले

आगरा में आज कोरोना संक्रमण के 13 नए केस सामने आए. (कॉन्सेप्ट इमेज.)

आगरा में आज कोरोना संक्रमण के 13 नए केस सामने आए. (कॉन्सेप्ट इमेज.)

अचानक कोरोना केस में उछाल की वजह से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है. जांच का दायरा भी बढ़ा दिया गया है. रैंडम जांच भी की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 9:52 PM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में एक ही परिवार के 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए जाने के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है. आगरा में महीनों बाद एक ही दिन में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें 4 एक ही परिवार के हैं. मरीजों में एक शिक्षिका और एक चिकित्सक भी शामिल हैं.

5 सैंपल लखनऊ भेजे गए

इस बीच कोरोना 5 सैंपल आगरा से लखनऊ के केजीएमयू जांच के लिए भेजे गए हैं. आगरा में पिछले सप्ताह तक हर दिन जीरो से लेकर के 3-4 कोरोना के नए मरीज मिलते थे. लेकिन रविवार को 8 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और आज 13 कोरोना मरीज मिले हैं. अचानक कोरोना केस में उछाल की वजह से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है. जांच का दायरा भी बढ़ा दिया गया है. रैंडम जांच भी की जा रही है. सबका मकसद एक ही है कि इस बार ताजनगरी के कम से कम लोग कोरोना की चपेट में आएं.

सतर्कता के लिए सैंपल लखनऊ भेजे गए : जिलाधिकारी
आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि 5 सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए हैं. ऐसा समय-समय पर किया जाता रहेगा, ताकि कुछ भी अगर नया होता है तो उसकी सही समय पर जानकारी मिल सके. इधर कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ गया है. एक मरीज की मौत के बाद अब कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या 176 हो गई है.

ताज नगरी में यहां मिले कोरोना के नए मरीज

आगरा में 13 नए संक्रमित मिले. एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. ये सभी रक्षा विहार सदर क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनमें 12 साल की एक लड़की भी शामिल है. इसके अलावा आगरा में एक डॉक्टर और कॉन्वेंट स्कूल की एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली. आवास विकास में रहने वाले पति-पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा शाहगंज, बोदला और सिकंदरा से भी कोरोना संक्रमित मिले हैं.



44 सक्रिय मामले

आगरा में फिलहाल कोरोना संक्रमण के कुल 44 सक्रिय मामले हैं. अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 10593 हो चुकी है. इनमें 10373 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. आगरा में अब तक इस बीमारी से कुल 176 मरीजों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज