होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हरियाणवी गानों पर झूमकर नाचीं स्कूल टीचर्स, Video वायरल हुआ तो हो गईं सस्पेंड

हरियाणवी गानों पर झूमकर नाचीं स्कूल टीचर्स, Video वायरल हुआ तो हो गईं सस्पेंड

Agra Dance Video: पांचों शिक्षिकाओं को प्रभारी बीएसए ने निलंबित कर दिया

Agra Dance Video: पांचों शिक्षिकाओं को प्रभारी बीएसए ने निलंबित कर दिया

Agra Dance Video: आगरा के एक स्कूल की कक्षा में 5 महिला शिक्षकों के डांस पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ...अधिक पढ़ें

आगरा. आगरा में परिषदीय विद्यालय की कक्षा में फिल्मी गानों और हरियाणवी गानों पर डांस (Dance Video) करने वाली 5 शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया गया. डांस का वीडियो सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रहा है. जांच के दौरान यह वीडियो आगरा के अछनेरा के साधन क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय का है. वायरल वीडियो में कुछ शिक्षिकाएं कक्षा में डांस पार्टी कर रही थी. डांस करने के 4 वीडियो तेजी से वायरल हो रहे थे. विभाग द्वारा जांच कराने के बाद 5 शिक्षिकाओं पर डांस करने के आरोप प्रथम दृष्टया सही पाए गए. अब पांचों शिक्षिकाओं को प्रभारी बीएसए ने निलंबित कर दिया है.

एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी ने निलंबन की पुष्टि की है. शिक्षा के मंदिर में बच्चों को पढ़ाने के बजाय कक्षा में डांस पार्टी करने का मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहे थे. अब इस मामले में आगरा के शिक्षा विभाग ने प्रभावशाली कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपी शिक्षिकाओं को जब निलंबन का रास्ता दिखाया तो सोशल मीडिया पर भी कार्यवाही के मैसेज लगातार लोग एक दूसरे को फॉरवर्ड कर रहे हैं.

" isDesktop="true" id="3765384" >

आपके शहर से (आगरा)

इन शिक्षिकाओं पर गिरी गाज
आगरा में कक्षा कक्ष में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद 5 शिक्षिकाओं को निलंबित किया गया है. निलंबित अध्यापिकाओं में रश्मि सिसोदिया, जीविका कुमारी, अंजली यादव, सुमन कुमारी, सुधारानी शामिल है. आरोप पत्र में यह बताया गया है कि शिक्षिकाओं ने जो डांस किया और इस दौरान जो फिल्मी गाने बजे वह कहीं से भी शिक्षाप्रद नहीं है. इसके साथ ही शिक्षिकाओं के इस कृत्य से विद्यालय की गरिमा भी धूमिल हुई है. जांच आख्या में यह बात भी कही गई है कि शिक्षिकाओं ने अपने इस कृत्य से शिक्षक पद की गरिमा को भी ठेस पहुंचाई है. जो पांचों शिक्षिकाएं निलंबित की गई है उन्हें अलग-अलग ब्लॉक संसाधन केंद्रों से अटैच कर दिया गया है.

Tags: Agra news, Agra Police, Dance videos, Most viral video, UP education department

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें