Home /News /uttar-pradesh /

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश ढेर, 45 दिनों में 5 का हुआ एनकाउंटर

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश ढेर, 45 दिनों में 5 का हुआ एनकाउंटर

आगरा में पिछले 45 दिन में 5 बदमाश एनकाउंटर में ढेर हुए हैं.

आगरा में पिछले 45 दिन में 5 बदमाश एनकाउंटर में ढेर हुए हैं.

Agra Crime News: आगरा पुलिस ने मुठभेड़ (Police Encounter) में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर को मार गिराया है. वह पिछले साल 16 फरवरी 2021 को केनरा बैंक में हुई करीब सात लाख रुपये की डकैती में कथित तौर पर शामिल था. वहीं, पिछले 45 दिनों में पुलिस के साथ मुठभेड़ में पांच बदमाश मारे गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर मारा गया. 16 फरवरी 2021 को केनरा बैंक (Canara Bank) में हुई करीब सात लाख रुपये की डकैती में मुकेश कथित रूप से शामिल था और फरार चल रहा था. पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. वहीं, पिछले 45 दिनों में पांच बदमाश आगरा पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर हुए हैं.

    आगरा के पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा ने बताया कि मुकेश ठाकुर को देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया था उसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम व एसओजी की टीम उससे राइफल बरामदगी के लिए ले जा रहे थे, तभी थाना सदर क्षेत्र के बीएसएनएल मैदान के पास बदमाश ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन ली और फायरिंग कर भागने लगा पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की.

    ये भी पढ़ें- UP : अखिलेश यादव का सपा का चेहरा बदलने से ज्‍यादा जिताऊ कैंडिडेट पर फोकस, जानें यू-टर्न के पीछे की कहानी

    बदमाश की मौत, दो पुलिसकर्मी घायल
    पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा ने बताया कि जवाबी फायरिंग में उसे गोली लग गई जिसके बाद उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मुठभेड़ में एक उप निरीक्षक एवं सिपाही भी चोटिल हो गए हैं. हालांकि दोनों पुलिसकर्मी इलाज के बाद डिस्चार्ज हो गए हैं.
    पुलिस के मुताबिक, कुख्यात मुकेश ठाकुर न सिर्फ आगरा बल्कि राजस्थान के धौलपुर में भी कई संगीन वारदातों में वांछित था. गौरतलब है कि आगरा पुलिस ने पिछले 45 दिनों में पांच बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है.

    Tags: Agra news, Up crime news, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर