अपना शहर चुनें

States

आगरा: इंडियन ओवरसीज बैंक में 56 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी

इंडियन ओवरसीज बैंक में 56 लाख रुपये की लूट
इंडियन ओवरसीज बैंक में 56 लाख रुपये की लूट

आगरा (Agra) के एसपी सिटी (SP City) रोहन पी बोत्रे ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में लूट की सूचना मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2020, 6:40 PM IST
  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में बदमाशों ने मंगलवार शाम को बड़ी वारदात को अंजाम दिया. थाना सदर क्षेत्र के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में 56 लाख रुपये की लूटकर (Robbery) बदमाश फरार हो गए. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में लूट की सूचना मिली थी.

इसी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बैंक परिसर में जांच पड़ताल की. एसपी सिटी के मुताबिक कुछ चार लड़कों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जो हथियारों से लैस थे. उन्होंने बताया कि बैंक परिसर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी.

मिर्जापुर: सीएम योगी से मिले मृतक बच्चों के परिजन, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड



बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक में घुसते ही हथियार के बल पर कैशियर से 56 लाख रुपये लूट लिए. बैंक मैनेजर की तहरीर पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी तथा आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज