Home /News /uttar-pradesh /

आगरा में 6 साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, खेलते समय हुआ था लापता

आगरा में 6 साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, खेलते समय हुआ था लापता

पिता ने की बेटे की हत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पिता ने की बेटे की हत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

खेलने के दौरान ही बच्चा लापता हो गया. परिजन समझ रहे थे कि बच्चा पास-पड़ोस में खेलने चला गया होगा लेकिन जब काफी देर तक बच्चा वापस नहीं लौटा तो घर वालों को फिक्र हुई....

आगरा. जनपद में एक 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या (Murder) से सनसनी फ़ैल गई. बच्चे का लहूलुहान शव झाड़ियों से बरामद हुआ. सूचना पर डॉग स्क्वाड (Dog squad) के साथ पुलिस टीम (Agra Police) मौके पर पहुंची साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) को भी बुलाया गया. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

खेलने के दौरान ही लापता हो गया बच्चा
रिपोर्ट के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र में ग्वालियर रोड निवासी गीतम का 6 साल का बच्चा मंगलवार सुबह करीब दस बजे घर के बाहर खेल रहा था. खेलने के दौरान ही बच्चा लापता हो गया. परिजन समझ रहे थे कि बच्चा पास-पड़ोस में खेलने चला गया होगा लेकिन जब काफी देर तक बच्चा वापस नहीं लौटा तो घर वालों को फिक्र हुई. लिहाजा घर वालों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी. काफी देर तक घर वाले बच्चे की तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. पास-पड़ोस के लोग भी बच्चे की तलाश में जुट गए. तभी तलाश में जुटे लोगों को सीओडी की तरफ झाड़ियों में किसी का शव दिखाई दिया.

शव उसी बच्चे का था लेकिन बच्चे का शव बुरी तरह से लहूलुहान था. शव को देख कर ऐसा लग रहा था जैसे किसी भारी वस्तु से हमला करके उसकी हत्या की गई है. जिस जगह झाड़ियों में शव मिला उसके नजदीक ही बच्चे की चप्पलें भी पड़ी हुईं थीं. शव मिलने के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. इस वारदात के बारे में जानकारी मिलने पर इलाकाई पुलिस और अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए. फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया मामले की तफ्तीश जारी है. मौके पर एसपी सिटी रोहन पी.बोत्रे भी पहुंचे. एसपी सिटी के मुताबिक बच्चे के शव को कब्जे में लिया है. इस मामले में दो संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Lockdown: धंधा चौपट हुआ तो चला मुंबई से अपने घर जौनपुर, हादसे ने छीन ली बेटी-पत्नी की जान

Tags: Agra news, Crime Against Child, Murder, Up crime news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर