Home /News /uttar-pradesh /

UP: आगरा में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, शादी समारोह से हुई थी किडनैप

UP: आगरा में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, शादी समारोह से हुई थी किडनैप

Agra: मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.  (सांकेतिक तस्वीर)

Agra: मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape And Murder in Agra: बताया जा रहा है कि गांव से ही किसी ने पुलिस को बताया कि सरसों के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस और बच्ची के घरवाले पहुंच गए. बच्ची का शव झाड़ियों में था और उसके तन पर आधे-अधूरे कपड़े थे. पिता का कहना है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी कर रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. आगरा (Agra) के मलपुरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह (Marriage Ceremony) से 6 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर दरिंदे ने मासूम से दुष्कर्म (Rape) के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि हैवानों ने शादी से ही बच्ची को किडनैप किया था. आज सुबह शादी के कार्यक्रम स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बच्ची के शव पर कपड़े नहीं थे. मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात सामने आने के बाद बच्ची के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना मलपुरा इलाके की है. जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को यहां एक शादी थी. इसमें शामिल होने के लिए दुल्हन का चचेरा भाई अपनी 6 साल की बेटी और परिवार के साथ शामिल हुआ था. बच्ची के पिता का कहना है कि रात 11 बजे तक बच्ची DJ पर डांस कर रही थी. इसके बाद अचानक वह गायब हो गई. काफी तलाश के बाद उसका कहीं सुराग नहीं लगा. सुबह तक जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी.

काशी विश्वनाथ धाम में गूंजेगी शिव और काशी की कहानी, जानिए ‘मणिमाला’ पत्थरों की खासियत

बताया जा रहा है कि गांव से ही किसी ने पुलिस को बताया कि सरसों के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस और बच्ची के घरवाले पहुंच गए. बच्ची का शव झाड़ियों में था और उसके तन पर आधे-अधूरे कपड़े थे. पिता का कहना है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी कर रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Agra news, Agra Police, CM Yogi, Crime Against Child, Rape and Murder, UP news, UP police, Yogi government, आगरा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर