COVID-19: आगरा में 8 नए पॉजिटिव केस, जिले में 335 पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Agra News in Hindi

COVID-19: आगरा में 8 नए पॉजिटिव केस, जिले में 335 पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1,771 पर पहुंच गयी है

जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह के अनुसार, सभी नए संक्रमित लोगों का उपचार कराया जा रहा है. वहीं चार लोगों को अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी चल रही है. अब तक आगरा में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिले में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिससे जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 335 हो गई है.

ठीक होने वालों की संख्या हुई 30

एसएन मेडिकल कॉलेज में 66 मरीज भर्ती हैं. मरीजों की संख्या बढ़ऩे के बाद इन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है, जिससे एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीजों की संख्या कम रहे. इसके साथ ही आसपास के जिलों में भी मरीज भेजे जाएंगे. जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह के अनुसार, सभी नए संक्रमित लोगों का उपचार कराया जा रहा है. वहीं चार लोगों को अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी चल रही है. अब तक आगरा में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है.



यूपी में अब तक कोरोना संक्रमण के 1507 मामले
बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 1507 हो गई है. इस समय कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 1,299 है. प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'इस समय तक प्रदेश में संक्रिय मामलों की संख्या 1,299 हैं जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 1,507 हैं. जबकि 187 लोग पूरी तरह ठीक होकर घर जा चुके हैं. इस संक्रमण से 21 लोगों की मौत हुई है.' वहीं उत्तर प्रदेश शासन द्वारा राजधानी में कराए गए पत्रकारों के कोरोना परीक्षण की रिपोर्ट आ गई है. 80 पत्रकारों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

देश में अब तक कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या 21393
उल्लेखनीय है कि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के संयुक्‍त सचिव लव अग्रवाल ने गुरुवार को दैनिक प्रेस वार्ता में कहा कि पिछले 24 घंटे में 1409 नए केस सामने आए हैं. इस दौरान 388 लोग ठीक हुए हैं. स्‍वस्‍थ्‍य होने की दर 19.89 प्रतिशत है. लव अग्रवाल के अनुसार राहत वाली बात यह है कि देश के 12 जिलों में पिछले 28 दिनों में कोरोना वायरस का कोई नया मामला नहीं आया है. वहीं, देश के 23 राज्‍यों के 78 जिलों में पिछले 14 दिन से कोई केस नहीं आया है. लव अग्रवाल ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के कुल केस 21393 हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना की वजह से अब तक 681 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के साथ संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या 4257 हो गई है.

ये भी पढ़ें-

UP में लगे तबलीगी जमात पर प्रतिबंध, राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने CS को लिखी चिट्ठी

UP Weather Report: गर्मी से लोगों को मिली राहत, 5 से 10 डिग्री तक गिरा पारा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading