आगरा मेडिकल कॉलेज में नहीं मिला इलाज, गेट पर तड़प-तड़पकर बच्ची की मौत
Agra News in Hindi

आगरा मेडिकल कॉलेज में नहीं मिला इलाज, गेट पर तड़प-तड़पकर बच्ची की मौत
आगरा मेडिकल कॉलेज में नहीं मिला इलाज

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची को कुत्ता काटने के कारण हाइड्रोफोबिया बहा गया था. गंभीर हालत में बच्ची के परिजन उससे लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी पहुंचे.

  • Share this:
आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार देर शाम एक 8 साल की बच्ची की तड़प-तड़पकर मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने इलाज करने से इनकार कर दिया. जिसके कारण इलाज के अभाव में बच्ची की मौत अस्पताल के गेट पर हो गई. घटना के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन और पुलिस से की. मामला सामने आने के बाद एसएन मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल ने जांच के आदेश दिए है.

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची को कुत्ता काटने के कारण हाइड्रोफोबिया बहा गया था. गंभीर हालत में बच्ची के परिजन उससे लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने इलाज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद बच्ची की अस्पताल के गेट पर तड़प-तड़पकर मौत हो गई. इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. जीके अनेजा का कहना है कि इमरजेंसी स्टाफ और बाल रोग विभाग से इसकी रिपोर्ट मांगी है.

बच्ची के परिजन से पूछताछ करती पुलिस
बच्ची के परिजन से पूछताछ करती पुलिस




बच्ची की मौत के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं. मृतक बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि अगर समय पर उसका इलाज होता तो बच्ची की मौत नहीं होती. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद डाॅक्टरों के कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं.
(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढे़ं:

CM सिटी में नकली असलहा और फर्जी लाइसेंस का खेल, रडार पर 40 से ज्यादा सफेदपोश

भीम आर्मी की चेतावनी: 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो करेंगे भारत बंद

धमकियों से सपा-बसपा हुईं खामोश, चिदंबरम नहीं झुके तो यह दिन देख रहे हैं: पुनिया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading