अपना शहर चुनें

States

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, नौ गिरफ्तार

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आ रही एक स्कॉर्पियो वाहन को रोका जिसमें बदमाश सवार थे. पुलिस को देख बदमाश भागने लगे, जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 4:05 PM IST
  • Share this:


आगरा. आगरा में आभूषण के शोरूम में लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस (Agra Police) की हुयी मुठभेड़ (Enounter) में एक बदमाश को गोली लगी जबकि घटना में पुलिस अधिकारी राहुल कटियार घायल हो गये. वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर नौ बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आगरा में मंगलवार सुबह खंदौली थाना क्षेत्र के मुढ़ी चौराहा के पास जलेसर रोड पर पुलिस जांच कर रही थी.

पुलिस ने आ रही एक स्कॉर्पियो वाहन को रोका जिसमें बदमाश सवार थे. पुलिस को देख बदमाश भागने लगे. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई.





उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचा दिया गया. उसने अपना नाम वर्दी उर्फ गोपाल पुत्र मंगल सिंह निवासी नागवाई थाना सैफई इटावा बताया है. वहीं मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से दरोगा राहुल कटियार भी घायल हो गये. पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसके आठ साथियों को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों ने अछनेरा के रायभा में सर्राफ की दुकान से लाखों के गहने चोरी किए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज