Home /News /uttar-pradesh /

abusing drivers in agra municipal corporation was heavy municipal commissioner gave a unique punishment nodsp

आगरा नगर निगम में गाली-गलौज करना चालकों को पड़ा भारी, नगरायुक्त ने दी अनोखी सजा

आगरा नगर निगम में बुधवार को स्मार्ट सिटी की बैठक चल रही थी, इसी दौरान चालक गाली-गलौज करने लगे.

आगरा नगर निगम में बुधवार को स्मार्ट सिटी की बैठक चल रही थी, इसी दौरान चालक गाली-गलौज करने लगे.

Agra News: आगरा नगर निगम में बुधवार को आगरा स्मार्ट सिटी की बैठक चल रही थी. बैठक स्मार्ट सिटी के सीईओ और नगरायुक्त निखिल टी. फुंडे ले रहे थे. तभी स्मार्ट सिटी कार्यालय के बाहर नगर निगम की गाड़ी चलाने वाले तीन चालक आपसी में कहा सुनी करने लगे और गली गलौज करने लगे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आगरा नगर निगम में आगरा स्मार्ट सिटी की बैठक चल रही थी. इसी दौरान चालक गाली-गलौज करने लगे.
नगर निगम की गाड़ी चलाने वाले तीन चालक आपसी में कहा-सुनी करने लगे और गली-गलौज करने लगे.

आगरा: नगर निगम आगरा में बुधवार को आगरा स्मार्ट सिटी की बैठक चल रही थी. बैठक स्मार्ट सिटी के सीईओ और नगरायुक्त निखिल टी. फुंडे ले रहे थे. तभी स्मार्ट सिटी कार्यालय के बाहर नगर निगम की गाड़ी चलाने वाले 3 चालक आपसी में कहा सुनी करने लगे और गाली-गलौज करने लगे. जब चीखने की आवाज अंदर तक पहुंची तो नगर आयुक्त बाहर निकल आए और उन्होंने चालकों से सबके सामने उठक बैठक लगवाई.

दरअसल, बुधवार को नगर निगम में नगर आयुक्त निखिल टी. फुंडे स्मार्ट सिटी से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. बैठक शुरू होने के थोड़ी देर के बाद ही नगर निगम की गाड़िया चलाने वाले चालक कार्यालय के बाहर आपसी में झगड़ने लगे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल होने लगा. नगर आयुक्त के सामने भी चालक एक दूसरे को गालियां देते रहे. तभी नगर आयुक्त निखिल टी. फुंडे गुस्से में लाल हो गए, और उन्होंने तीनों चालकों से सभी के सामने उठक बैठक लगवाना शुरू कर दिया.

ठेकेदार से होगी शिकायत
इन पूरे मामले के बाद नगर आयुक्त निखिल टी. फुंडे में चालकों से कहा कि सभी एक दूसरे से काफी मांगो, तभी उनको छोड़ा जाएगा. अगर ऐसा नही करा तो सभी की शिकायत इनके ठेकेदार से की जाएगी, और इनको नौकरी से निकाला जाएगा. यह सुनने के बाद तीनों चालकों ने एक दूसरे से माफी मांगी. वहीं नगर आयुक्त ने तीनों चालकों के नाम और पता भी लिखवा लिया है और उनकी शिकायत ठेकेदार से करने के साथ ही इन तीनों चालकों को नौकरी से हटाने की बात कही गई है.

Tags: Agra latest news, Agra Municipal Corporation, Agra news, UP news

अगली ख़बर