अपना शहर चुनें

States

यमुना एक्सप्रेस-वे पर धुंध में टकराई गाड़ियां, तीन की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

(सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

गुरुवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा की तरफ से आ रही एक मैक्स पिकअप धुंध में डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर पलट गया. जिसके बाद पीछे से आ रही तीन स्लीपर बस एक दूसरे से टकराती चली गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 8:57 AM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश में ठंड के दौरान पड़ रहे कोहरे के कारण दुर्घटनाओं (Accident) की खबरें भी तेजी से आ रही हैं. ऐसे में गुरुवार को यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर आगरा की तरफ से आ रही एक मैक्स पिकअप धुंध में डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर पलट गया. जिसके बाद पीछे से आ रही तीन स्लीपर बस एक दूसरे से टकराती चली गईं. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा

.जानकारी के मुताबिक नोएडा से आगरा की तरफ अमरुद लेकर आ रही एक मैक्स पिकअप मथुरा के पास धुंध के चलते डिवाइडर से टकरा गयी. टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप सड़क पर पलट गया. वहीं हादसे में पिकअप में मौजूद सभी अमरुद सड़क पर बिखर गए.

इस हादसे के तुरंत बाद पीछे आ रहीं तीन स्लीपर बसें एक दूसरे से टकराती चली गईं. जिसके कारण बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. इस दौरान एक्सप्रेसवे पर चीख पुकार मच गयी. इस दौरान हादसे की खबर मिलते ही पीआरवी, टोल चौकी और बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेसवे के कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे में घायल लोगों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं सड़क पर आड़े-तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर यातायात सुचारू कराया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज