लाइव टीवी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में जा घुसी कार, मां- दो बेटों सहित चार की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2019, 10:24 PM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में जा घुसी कार, मां- दो बेटों सहित चार की मौत
खड़े हुए ट्रक में कार घुस गई. जिससे चार लोगों की मौत हो गई.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) पर खड़े एक ट्रक में पीछे से कार जा घुसी. इस हादसे में शादी का कार्ड देने जा रहे कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) पर फिर से दिल दहलाने वाली एक घटना हुई है. एक कार (Car) एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक (Truck) में पीछे से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें गम्भीर हालत में अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस
इस भीषण हादसे के बाद थाना फ़तेहाबाद की पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिया ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों और घायलों को निकाला गया. कार से सभी लोगों को निकालने के लिए स्थानीय लोगों की भी मदद ली गई. फ़तेहाबाद सर्किल के सीओ प्रभात कुमार ने बताया कि अभी हादसे की वजह साफ नहीं है कि आखिर खड़े ट्रक में कार पीछे से क्यों टकराई है.

दिल्ली से इटावा जा रहा था परिवार

दरअसल इटावा के नगला चुन्नी गांव के रहने वाले रूप सिंह करीब 25 साल पहले दिल्ली शिफ्ट हो गए थे. दिल्ली से रूप सिंह का परिवार और कुछ रिश्तेदार के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से इटावा जा रहे थे. तभी फतेहाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 32वें किलो मीटर पर खड़े ट्रक में उनकी कार घुस गई.

शादी का कार्ड देने जा रहा था परिवार
रूप सिंह के बेटे मोहित की शादी 6 जनवरी होनी थी और दिल्ली से इटावा गांव शादी का कार्ड देने के लिए परिवार जा रहा था. शादी का कार्ड देने के लिए गांव पहुंच पाते उससे पहले ही ये दर्दनाक भीषण हादसा हो गया. जिस बेटे मोहित की शादी होनी थी वो भी कार में सवार था और मोहित की इस हादसे में मौत हो गई.
Loading...

इन लोगों की हुई मौत
हादसे में रूप सिंह की पत्नी विनीता की मौत हुई है, जबकि जिस बेटे मोहित की शादी होनी थी, उसकी भी इस हादसे में मौत हो गई. इसके अलावा दूसरा बेटा रोहित की भी हादसे में मौत हो गई. रूप सिंह के रिश्तेदार सुदामा नाम की महिला की मौत हुई है. इस हादसे में रूप सिंह के दूसरे बेटे रोहित की पत्नी और बेटी गम्भीर रूप से घायल हैं और उन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

Inside Story: तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच ऐसे शुरू हुई थी झड़प!

सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले के चार दोषियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 10:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...