होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra: अभिनेत्री जूही बब्बर नाटक में देंगी प्रस्तुति, बोलीं-'सईयारा' से महिलाओं के प्रति बदलेगा नजरिया

Agra: अभिनेत्री जूही बब्बर नाटक में देंगी प्रस्तुति, बोलीं-'सईयारा' से महिलाओं के प्रति बदलेगा नजरिया

Juhi Babbar Soni: अभिनेत्री जूही बब्बर सोनी आज आगरा में 'सईयारा' नाटक में प्रस्तुति देंगी. उन्‍होंने कहा कि सईयारा हर ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : हरिकांत शर्मा

    आगरा. आगरा के पूर्व सांसद राज बब्बर की बेटी और अभिनेत्री जूही बब्बर सोनी (Juhi Babbar
    Soni) गुरुवार की देर शाम आगरा पहुंची हैं. इस बीच आगरा के सूरसदन में शुक्रवार को शाम 7 बजे उनके शो सईयारा (Saiyara) का मंचन होगा, इसलिए जूही बब्बर एक दिन पहले आगरा पहुंच गई थीं. उन्होंने News18 Local की टीम से खास बातचीत में कई अहम सवालों के जवाब दिए. जूही बब्बर लंबे समय के बाद रंगमंच की दुनिया में वापस लौटी हैं और आगरा में वह अपना 40वां शो करने जा रही हैं.

    सिनेस्टार और थिएटर आर्टिस्ट जूही बब्बर सोनी ने बताया कि सईयारा हर आधुनिक स्त्री की कहानी है. सईयारा हर एक महिला के जीवन का किरदार है. यही नहीं, सईयारा एक महिला के संघर्ष की कहानी को बयां करती है, जो एक बड़े शहर में रहती है, हर रोज जद्दोजहद के साथ अपनी जिंदगी जीती है. हर रोज कुछ नया करने की कोशिश करती है. सईयारा की कहानी आपको हंसाएगी, गुदगुदाएगी और थोड़ा सा रुलाएगी. सईयारा जिंदगी के खट्टे मीठे एहसासों से रूबरू कराएगी, लेकिन इसकी असली कहानी देखने के लिए आपको थिएटर में आना होगा.

    आपके शहर से (आगरा)

    जल्द ओटीटी (OTT) पर दिखेंगी जूही बब्बर
    जब जूही बब्बर से पूछा गया कि वह थियेटर की दुनिया से OTT प्लेटफार्म पर दर्शकों को कब नजर आएंगी? तो जूही ने बताया कि जल्द ही उनकी कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. साल 2023 में बड़े पर्दे पर कई फिल्में देखने को मिलेंगी. इसके अलावा वह दो फिल्मों में भी काम कर रही हैं. ये सभी फिल्में 2023 में रिलीज हो जाएंगी.

    क्या आगरा से चुनाव लड़ेंगी जूही बब्बर?
    जूही बब्बर से जब यह पूछा गया कि उनके पिता राज बब्बर (Raaj Babbar) कई बार आगरा से एमपी भी रह चुके हैं.तो क्या वह भविष्य में आगरा से चुनाव लड़ेंगी ? इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि वह लंबे वक्त के बाद थिएटर और रंगमच की दुनिया में वापसी कर रही हैं. यूं तो कई बार वह पिता के साथ आगरा चुनाव प्रचार में भी आई थीं. उन्होंने नजदीकी से राजनीति को देखा है. राजनीति उन्हें विरासत में मिली है, लेकिन अभी राजनीति करने का बिल्कुल भी मन नहीं है. अभी पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्म और थिएटर को लेकर ही है.

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बोली जूही
    जूही बब्बर सोनी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा की सराहना करते हुए कहा कि अगर कोई भारत को जोड़ने का काम कर रहा है, तो यह काबिले तारीफ है. राहुल गांधी के अलावा अगर कोई भी और पार्टी भारत को जोड़ने के लिए यात्रा करती तो वह भी उतनी ही काबिले तारीफ होती, जितने राहुल हैं. राहुल एक अच्छे व्यक्ति हैं और वह भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं तो निश्चित तौर पर उनकी प्रशंसा होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता की राजनीति में सक्रियता को लेकर कहां कि जब देश में कोविड आया और लॉकडाउन लगा था, तो उनके पिता राज बब्बर मुंबई में ही थे. ऐसे में लंबे वक्त के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं.कई वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. अभी फिलहाल वे अभिनय में व्यस्त हैं.

    Tags: Agra news, Raj babbar

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें