लाइव टीवी

आगरा में अधिवक्ता के अपहरण से मचा हड़कंप, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 9:25 AM IST
आगरा में अधिवक्ता के अपहरण से मचा हड़कंप, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती
आगरा में अधिवक्ता के अपहरण से मचा हड़कंप (file photo)

एडवोकेट अकरम अंसारी के भाई असलम अंसारी के पास बदमाशों द्वारा 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए फोन आने से खलबली मच गई. पुलिस को जानकारी मिली है कि राजस्थान के गैंग द्वारा ये फोन कॉल किया गया है.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) के सिकंदरा क्षेत्र से फिरोजाबाद के अधिवक्ता अकरम के अपहरण (Kidnapped) का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़ंकप मच गया है. बदमाशों ने फोन पर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. पुलिस को जानकारी मिली है कि राजस्थान के गैंग द्वारा ये फोन कॉल किया गया है. पुलिस की कई टीमें अकरम की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. आशंका है कि इस वारदात को राजस्थान के गिरोह ने अंजाम दिया है.

3 फरवरी को हुआ था अपहरण

बता दें कि आगरा के सिंकदरा क्षेत्र से 3 फरवरी को फिरोजाबाद के मोहल्ला राजपुताना निवासी एडवोकेट अकरम अंसारी आगरा के सदर तहसील में अपने परिचितों से मिलने आए थे, उनके रिश्तेदारों ने कारगिल पेट्रोल पंप से आटों में बिठा दिया, इसके बाद से कोई पता नहीं चला है.

50 लाख रुपये की मांगी फिरौती

एडवोकेट अकरम अंसारी के भाई असलम अंसारी के पास बदमाशों द्वारा 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए फोन आने से खलबली मच गई. पुलिस को जानकारी मिली है कि राजस्थान के गैंग द्वारा ये फोन कॉल किया गया है. पुलिस टीम अधिवक्ता की तलाश में लगी है.

राजस्थान के गिरोह का आया नाम

इससे पहले आगरा में अपहरण की कई वारदात सामने आ चुकी हैं. गिरोह के सरगना अपने सदस्यों की मदद से अपहरण को अंजाम देते हैं. कई बार फिरौती वसूलने के बाद पकड़ को छोड़ दिया जाता है. पुलिस कई बदमाशों को पकड़कर जेल भी भेज चुकी है. हर बार अपहरण में राजस्थान के गिरोह का नाम सामने आता है.इनपुट- मोहम्मद आरिफ

ये भी पढ़ें:

कासगंज में 55 साल की महिला के साथ जबरन दुष्कर्म, आरोपी फरार

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर