Home /News /uttar-pradesh /

आखिर क्यों छात्रों ने बांधी रजिस्टार ऑफिस के गेट पर चूड़ियां?

आखिर क्यों छात्रों ने बांधी रजिस्टार ऑफिस के गेट पर चूड़ियां?

आगरा

आगरा यूनिवर्सिटी का गेट बंद होने पर गेट के ऊपर चढ़ते छात्र

छात्रों की समस्याओं को लेकर एनएसयूआई ने आगरा यूनिवर्सिटी पर जमकर हंगामा काटा. छात्रों के हुजूम की सूचना पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सभी गेट पर ताले लगा दिये

    छात्रों की समस्याओं को लेकर एनएसयूआई ने आगरा यूनिवर्सिटी पर जमकर हंगामा काटा. छात्रों के हुजूम की सूचना पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सभी गेट पर ताले लटका दिए. इसके बाबजूद एनएसयूआई के कार्यकर्ता विश्विद्यालय का गेट फलांग रजिस्ट्रार कार्यलय के बाहर धरने पर बैठ गए. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओ का कहना था कि शासन के आदेश के अनुसार 31 अगस्त तक सभी परीक्षाओं के परिणाम घोषित किये जाने थे.लेकिन विश्वविद्यालय के लापरवाह अधिकारियों ने शासन के आदेश को भी धज्जियां उड़ा दी.शासन की आंखों में धूल झोंकने के लिए सेमेस्टर परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए गए है. लेकिन बीकॉम,बीएससी के तमाम छात्र आज तक अपने परीक्षा परिणाम के लिए तरस रहे है. इस विश्वविद्यालय का दुर्भाग्य है कि यहां छात्रों को सिर्फ आश्वासन दिया जाता है. गुरु-शिष्य परमपरा के  विश्वास की विश्विद्यालय के अधिकारी रोज धज्जियां उड़ा रहे है. जिसे लेकर आज एनएसयूआई धरने पर बैठ गए.
    एनएसयूआई ने रजिस्ट्रार गेट पर बंधी चूड़ियां 

    एनएसयूआई के कार्यकर्ता कड़ी धूप में विश्वविद्यालय के गेट के बाहर बैठे रहे. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जब एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए सभी गेट बंद कर दिए.तो वही मीडिया के प्रवेश पर भी रोक लगा दी.विश्विद्यालय में अनुशासन के चीफ प्रॉक्टर मनोज श्रीवास्तव ने रजिस्ट्रार कार्यलय के गेट से मीडिया के सवालों का जवाब दिया. वही एनएसयूआई के कार्यकर्ता घण्टो रजिस्ट्रार कार्यलय के बाहर नारेबाजी करते है.घण्टो इंतज़ार करने के बाद जब विश्विद्यालय प्रशासन की ओर से कोई ज्ञापन लेने नही पहुंचे तो हार मान कर एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने रजिस्ट्रार के मुख्य द्वार पर चूड़ी और ज्ञापन को बांध दिया.

    गायब रहते हैं अंबेडकर विश्वविद्यालय के अधिकारी
    एनएसयूआई के प्रदेश सचिव सतीश सिकरवार का कहना है कि आगरा विश्वविद्यालय समस्याओं का केंद्र बन चुका है छात्रों की समस्या को लेकर हम जब भी बात करने के लिए या ज्ञापन देने के लिए अधिकारियों के पास पहुंचते हैं तो कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं मिलता ज्यादातर परीक्षा नियंत्रक रजिस्ट्रार कुलपति विश्वविद्यालय से गायब रहते हैं.तो वहीं प्रदर्शकारियों ने कहां कि अगर उनकी मांगें जल्द नहीं मानी गई तो आने वाले दिनों में एनएसयूआई बड़ा आंदोलन करेगी.

    Tags: Nsui

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर