लाइव टीवी

भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ताजनगरी में पहली जनसभा करेंगे जेपी नड्डा, समझाएंगे CAA की बारीकियां
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 21, 2020, 8:58 PM IST
भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ताजनगरी में पहली जनसभा करेंगे जेपी नड्डा, समझाएंगे CAA की बारीकियां
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगरा में करेंगे जनसभा

बीजेपी (BJP) चाहती है कि विपक्ष की भ्रांतियों का जवाब खुद जनता दे, इसीलिए एक लाख लोगों को जेपी नड्डा (JP Nadda) सीएए (CAA) का सीधा मतलब समझाएंगे. इसके बाद ये एक लाख कार्यकर्ता अपने पार्टी अध्यक्ष का संदेश लेकर गांव-गांव जाकर सीएए से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करेंगे.

  • Share this:
आगरा. बीजेपी (BJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) ताजनगरी (Tajmahal city) आगरा (Agra) में 23 जनवरी को अपनी पहली बड़ी जनसभा करेंगे. सीएए (CAA) के समर्थन में शहर के कोठी मीना बाजार में आयोजित जनसभा की तैयारियों में बृज प्रांत के बीजेपी कार्यकर्ता जी जान से जुटे हैं. सीएए को लेकर चल रही सियासत के बाद स्थिति स्पष्ट करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा लोगों से संवाद करेंगे.

सीएए से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करेंगे
बीजेपी आगरा के पदाधिकारी के मुताबिक बीजेपी चाहती है कि विपक्ष की भ्रांतियों का जवाब खुद जनता दे, इसीलिए एक लाख लोगों को जेपी नड्डा सीएए का सीधा मतलब समझाएंगे. इसके बाद ये एक लाख कार्यकर्ता अपने पार्टी अध्यक्ष का संदेश लेकर गांव-गांव जाकर सीएए से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करेंगे. ताजनगरी के कोठी मीनाबाजार में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा में आगरा और आसपास के जिलों की 19 विधानसभाओं से कुल एक लाख कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा गया है.

JP Nadda, agara, tajnagari
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में पूरी ताजनगरी में लगाईं गई होर्डिंग


अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा की पहली रैली को लेकर संगठन के पदाधिकारी लगातार बैठकें कर बीजेपी कार्यकर्ताओं को उत्साहित कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार शहर आ रहे नड्डा के अभिनंदन के लिए 20 स्वागत द्वार बनवा रहे हैं. बीजेपी महिला मोर्चा की बृज प्रांत अध्यक्ष बबिता चौहान ने news 18 से बातचीत में बताया कि जनसभा के लिए इनर रिंग रोड से कोठी मीना बाजार तक जगह-जगह स्वागत द्वार बनाये जा रहे हैं. नागरिकता कानून को समर्थन देने वाले बड़े-बड़े होर्डिंग्स सारे शहर में लगा दिए गए हैं.

आ सकते हैं सीएम योगी भी
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना भी प्रस्तावित है. पार्टी संगठन के अनुसार सीएम योगी के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में आगरा के सांसदों, विधायकों के साथ ही सभी प्रमुख नेताओं की मौजूदगी रहेगी. सीएए को लेकर बीजेपी अध्यक्ष की यह सभा वर्तमान में अत्यंत महत्वपूर्ण मानी जा रही है. क्योंकि सीएए के विरोध (CAA Protest) में लगातार प्रदर्शन जारी हैं.सीएए के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रहे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में ताजनगरी सज रही है. कोठी मीना बाजार के मैदान को बड़ी खूबसूरती से सजाया जा रहा है. एक कतार में होर्डिंग्स और बैनर लगाकर कार्यकर्ता अपने नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. बीजेपी की जनसभा में बाह, फतेहाबाद, खेरागढ़, फिरोजाबाद, अलीगढ़ की ओर से आने वाली बसों के लिए शहर के जीआईसी मैदान में पार्किग की व्यवस्था की गयी है. इसी तरह से फतेहपुर सीकरी और मथुरा की तरफ से आने वाली बसों के लिए आगरा कालेज के मैदान में पार्किग की व्यवस्था रहेगी.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: हिंदू-मुस्लिम एकता व केंद्र सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए महिलाओं ने करावाया हवन


ये भी पढ़ें- शाहीन बाग की तर्ज पर लखनऊ में शुरू प्रदर्शन बनेगा 'पुलिस कमिश्नरी सिस्टम' का पहला लिटमस टेस्ट

ये भी पढ़ें- प्रयागराज में CAA-NRC के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं के समर्थन में पहुंचे रेवती रमण...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 8:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर