अपना शहर चुनें

States

आगरा: ज्वैली शॉप में 17 लाख की लूट, महिला को कुर्सी से बांधकर दिया वारदात को अंजाम

इसके बाद घर और दुकान में जमकर लूटपाट की. (सांकेतिक फोटो)
इसके बाद घर और दुकान में जमकर लूटपाट की. (सांकेतिक फोटो)

कालिंदी विहार (Kalindi Vihar) के ए ब्लॉक निवासी सराफ हेमंत सोनी की घर के बाहर की तरफ आरबी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. हेमंत गुरुवार की शाम को चाचा के घर गए हुए थे और गेट खुला था.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के एत्माद्दौला थाना (Etmadadoula Police Station)  क्षेत्र स्थित कालिंदी विहार में भारी डकैती (Robbery) हुई है. खास बात यह है कि डकैतों ने सराफ की पत्नी को कुर्सी से बांधकर घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि बदमाश अपने साथ 17 लाख रुपये के जेवरात ले गए है.

जानकारी के मुताबिक, कालिंदी विहार के ए ब्लॉक निवासी सराफ हेमंत सोनी की घर के बाहर की तरफ आरबी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. हेमंत गुरुवार की शाम को चाचा के घर गए हुए थे और गेट खुला था. तभी मौके का फायदा उठाते हुए चार बदमाश अंदर घुस आए और हेमंत की पत्नी मोनिका पर तमंचा तान दिया. शोर मचाने पर जाने से मारने की धमकी दी. इसके बाद तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया. फिर, बदमाशों ने उन्हें कुर्सी पर शॉल से बांध दिया. मुंह भी बांध दिया. फिर बदमाशों ने बारी-बारी से उनकी चेन, पायल, चूड़ियां उतार ली. इसके बाद घर और दुकान में जमकर लूटपाट की.

तहरीर पर केस दर्ज किया गया है
वहीं, बदमाशों के जाने के बाद मोनिका ने फोन से हेमंत को मामले की सूचना दी. फिर, मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दी गई. सूचना पाकर आई पुलिस ने मोनिका का मेडिकल परीक्षण तक नहीं कराया, जबकि उन्हें चोट लगी थी. बाद में पड़ोसियों से पता चला कि दो बदमाश बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे. ऐसे में कुल बदमाशों की संख्या छह हो गई. वहीं, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हेमंत की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज