लाइव टीवी

आगरा: 60 साल की बुजुर्ग के प्रेम में पड़ा 22 वर्षीय युवक, महिला बोली- प्यार करना गुनाह तो नहीं
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 25, 2020, 10:09 AM IST
आगरा: 60 साल की बुजुर्ग के प्रेम में पड़ा 22 वर्षीय युवक, महिला बोली- प्यार करना गुनाह तो नहीं
आगरा में एक 60 साल की महिला अपने प्रेमी को छुड़ाने थाने पहुंच गई.

मोहब्बत की नगरी के नाम से मशहूर आगरा (Agra) में इश्क का एक अनोखा मामला सामने आया. यहां थाना एत्माद्दौला में उस समय अजीबो गरीब स्थित उत्पन्न हो गई जब 22 साल के प्रेमी को छुड़ाने उसकी 60 साल प्रेमिका यहां पहुंच गई. युवक की पत्नी का कहना था कि यह महिला 7 बच्चों की मां है, इसके 5 नाती हैं.

  • Share this:
आगरा. मोहब्बत की नगरी के नाम से मशहूर आगरा (Agra) में इश्क का एक अनोखा मामला सामने आया. यहां थाना एत्माद्दौला में उस समय अजीबो गरीब स्थित उत्पन्न हो गई जब 22 साल के प्रेमी को छुड़ाने उसकी 60 साल प्रेमिका यहां पहुंच गई. महिला ने पुलिस ने को बताया कि युवक उसका प्रेमी है. प्रकाश नगर निवासी इस युवक की शिकायत इसकी पत्नी ने ही की थी.  युवक पर इसी 60 साल की महिला से प्यार में अपने पिता से मारपीट करने का आरोप है.

दरअसल युवक की पत्नी ने शिकायत की थी कि एक महिला ने उसके वैवाहिक जीवन में जहर घोल दिया है. पति उसके घर में ही रहता है. उसने जादू टोना करके उसे वश में कर लिया है. उसके कहने पर पति उसके साथ मारपीट करता है. इस पर पुलिस युवक को थाना ले गई. इसका पता चलने पर 60 वर्षीय महिला पहुंच गई. उसने पुलिस से कहा कि वह जमानत लेने के लिए तैयार है और प्यार करना कोई गुनाह नहीं है.

महिला के हैं 7 बच्चे, 5 नाती: युवक की पत्नी

युवक की पत्नी का कहना था कि यह महिला 7 बच्चों की मां है, इसके 5 नाती हैं. पुलिस ने युवक को यह हिदायत देकर छोड़ दिया कि अगर पत्नी ने फिर से शिकायत की तो जेल भेज दिया जाएगा. मामले में थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि युवक के पिता ने महिला के पास जाने से रोका तो युवक का अपने पिता से झगड़ा हो गया. युवक ने अपने पिता के साथ मारपीट कर दी. लिहाजा युवक को धारा 151 के चालान कर दिया है.

रिपोर्ट: मोहम्मद आरिफ खान

ये भी पढ़ें:

मौनी अमावस्या पर उमड़ा जनसैलाब, लाखों श्रद्धालु संगम में लगा रहे डुबकीयूपी दिवस का आगाज़ आज से, 3 दिन तक लखनऊ में रहेगा सितारों का जमावड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर