Assembly Banner 2021

आगरा में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद कार पलटती हुई एक पेड़ से भी जा टकराई (फाइल फोटो)

सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद कार पलटती हुई एक पेड़ से भी जा टकराई (फाइल फोटो)

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह लगभग सात बजे आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास स्थित फौजी ढाबा के सामने स्विफ्ट कार के चालक को नींद आ गई. इसके बाद तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकरायी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 9:32 PM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश में आगरा-मथुरा हाइवे (Agra-Mathura Highway) पर एक कार चालक को नींद की झपकी आने की वजह से सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भीषण हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क किनारे खड़ी अन्य कार से टकरा गई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार युवक और सड़क किनारे खड़े दो लोगों की मौत हो गयी. वहां चार अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के घाटमपुर उमरी निवासी शानू स्विफ्ट कार लेकर घर से वृंदावन जा रहे थे. कार में आमोर निवासी अनिल सिंह, उनके दोस्त रवि और भतीजे गगन और अक्षय सवार थे. पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह लगभग सात बजे आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास स्थित फौजी ढाबा के सामने स्विफ्ट कार के चालक को नींद आ गई. इसके बाद तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकरायी.

इस हादसे में कार में सवार 20 वर्षीय अक्षय और सड़क किनारे खड़े कौशांबी के देवीगंज निवासी अशोक, फतेहपुर के खागा क्षेत्र में कुरैन निवासी अमन की मौत हो गयी. वहीं चार अन्य लोग अनिल सिंह, रवि, शानू, गगन और संदीप पाल घायल हो गए. पुलिस ने इस सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है.



थाना सिकंदरा के निरीक्षक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों का उपचार जारी है. दुर्घटना के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज