COVID-19: आगरा में अब लॉकडाउन तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस कॉलेज को बनाया अस्थाई जेल
Agra News in Hindi

COVID-19: आगरा में अब लॉकडाउन तोड़ने वालों की खैर नहीं, इस कॉलेज को बनाया अस्थाई जेल
आगरा में अब लॉकडाउन तोड़ने वालों की खैर नहीं (file photo)

बता दें कि एमडी जैन इंटर कॉलेज में बनाई गई अस्थाई जेल में 120 बंदियों को रखने की व्यवस्था की गई है. एमडी जैन इंटर कॉलेज के चार क्लास रूम और एक हॉल को बंदियों के लिए अस्थाई जेल में तब्दील कर दिया गया है.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को आई रिपोर्ट में 28 नए मरीज कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आगरा जिला प्रशासन लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए अब बेहद सख्त हो गया है. लगातार लॉकडाउन के उल्लंघन को देखते हुए आगरा में महावीर दिगम्बर जैन इंटर कॉलेज को अस्थाई जेल में बदल दिया है.

नगर मजिस्ट्रेट विनोद जोशी ने बताया कि जो भी लोग शांति भंग करेंगे या धारा 144 का उल्लंघन करेंगे या फिर किसी भी तरह के अपराध में पकड़े जाएंगे. उन्हें फिलहाल अस्थाई जेल में रखा जाएगा. अस्थाई जेल का निर्माण कार्य पूरा करने के साथ परिसर में सैनिटाइजेशन करवा दिया गया है. मेडिकल टीम की तैनाती कर दी गई है.

बता दें कि एमडी जैन इंटर कॉलेज में बनाई गई अस्थाई जेल में 120 बंदियों को रखने की व्यवस्था की गई है. एमडी जैन इंटर कॉलेज के चार क्लास रूम और एक हॉल को बंदियों के लिए अस्थाई जेल में तब्दील कर दिया गया है. अब जो भी व्यक्ति लॉकडॉउन का उल्लंघन करता मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे इसी जेल में बंद किया जाएगा.



आगरा यूपी का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट
उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े कोरोना हॉटस्पॉट ताज नगरी आगरा में बढ़ते पॉजिटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने और सख्ती बढ़ा दी है. पिछले दो दिनों से शहर में कर्फ्यू जैसा माहौल है. पुलिस के साथ ही पीएसी को भी सड़कों पर उतार दिया गया है. साथ ही अब शहर में सब्जी व दूध बेचने के लिए भी अनुमति लेनी होगी. बिना अनुमति के सब्जी या दूध बेचने पर एफआईआर दर्ज होगी. रविवार को दो सब्जी विक्रेताओं में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है. साथ ही शहर की तीन सब्जी मंडियों को भी बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: बैठक से पहले 2 मिनट का मौन रखकर सीएम योगी के पिता को दी गई श्रद्धांजलि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading