अपना शहर चुनें

States

आगरा बैंक लूट केस: फरार 50 हजार के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, 6 लाख रुपए बरामद

आगरा बैंक लूट का आरोपी मुठभेड़ में घायल
आगरा बैंक लूट का आरोपी मुठभेड़ में घायल

Agra News: मुठभेड़ की जगह पर एक बैग मिला है जिसमें करीब 6 लाख की नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

  • Share this:
आगरा. पिछले 15 दिसंबर को आगरा (Agra) के इंडियन ओवरसीज बैंक (Indian Overseas Bank) में हुई 57 लाख रुपयों की लूट में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश (Criminal) को पुलिस (Police) ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस और इनामी बदमाश के बीच हुई इस मुठभेड़ में 50 हज़ार के इनामी बदमाश बंटी के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मुठभेड़ की जगह पर एक बैग मिला है, जिसमें करीब 6 लाख  की नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

पूरा मामला थाना सदर इलाके का है जहां पर कुछ दिन पहले इंडियन ओवरसीज बैंक में सरेआम 57 लाख कैश लूट कांड की वारदात हुई थी.  इस वारदात में पुलिस ने 5 बदमाशों को पहले ही जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस वारदात का एक आरोपी बंटी लगातार फरार चल रहा था और पुलिस ने बदमाश बंटी पर 50 हज़ार का इनाम घोषित किया था. पुलिस इस 50 हज़ार के इनामी बदमाश बंटी की तलाश में जुटी हुई थी. रविवार की रात को पुलिस जब चेकिंग अभियान चला रही थी तभी बदमाश बंटी अपने एक साथी के साथ बाइक पर जा रहा था. पुलिस ने बंटी को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद उसने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी जब जवाबी फायरिंग की तो गोली बदमाश बंटी के पैर में लग गई.। गोली लगने से बदमाश बंटी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लूट के 6 लाख बरामद
मुठभेड़ की जगह से पुलिस को एक बैग मिला है, जिसमें करीब 6 लाख  की नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद हुआ है. बदमाश बंटी के साथ आया उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस फरार हुए बंटी के साथी की तलाश में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज