अपना शहर चुनें

States

आगरा में भाजपा नेता की हत्या, नहर में मिली लाश, दो दिन से थी लापता

26 सितंबर से गायब थीं परवीन बेगम.
26 सितंबर से गायब थीं परवीन बेगम.

पुलिस (Police) ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया हत्या (Murder) का मामला, मृतका परवीन की कॉल डीटेल (Call Detail) खंगाली जा रही है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भारतीय जनता (BJP) पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की दयालबाग मंडल अध्यक्ष परवीन बेगम (42) की हत्या (Murder) कर दी गई. एक शव शुक्रवार को फतेहपुर सीकरी ब्रांच नहर में मिला था. जिसकी बाद में परिजन ने परवीन बेगम के तौर पर शिनाख्त की. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार अभी तक परवीन बेगम का मोबाइल नहीं मिला है. हालांकि पुलिस अब उनकी कॉल डीटेल खंगाल रही है.

परवीन बेगम पत्नी पल्ले खां न्यू आगरा के करबला की रहने वाली थीं. उनके भाई राजेश अली उर्फ हन्ना ने बताया कि परवीन के पति, बेटे शानू और तालिव गांव में खजूर काटने गए थे. 26 सितंबर को शाम चार बजे परवीन को एक फोन आया था जिसके बाद वह घर से निकली थी. लेकिन इसके बाद वह लौट कर नहीं आई.

किसी और ने उठाया परवीन का फोन
शाम तकरीबन सात बजे बेटे तालिव की पत्नी हिना ने फोन किया तो बताया कि वह न्यू थाने पर हैं. बाद में परवीन ने पति से भी बात की. लेकिन जब वे देर रात तक नहीं लौटी तो परिजन ने एक बार फिर फोन किया तो किसी अन्य व्यक्ति ने फोन उठाया और रॉन्ग नंबर कह कर काट दिया. इसके बाद फोन ऑफ हो गया.



बाद में परिजन ने थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी. शुक्रवार दोपहर को फतेहपुर सीकरी में टोल के पास नहर में परवीन का शव मिला. देर रात परिजन को पुलिस ने सूचना दी. परिजन के मुताबिक, परवीन के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि परवीन की मौत कैसे हुई थी. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


(आरिफ खान की रिपोर्ट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज