लॉकडाउन के दौरान घूम रहे बीजेपी जिला महामंत्री की खींची गई 'समाज का दुश्मन' वाली फोटो
Agra News in Hindi

लॉकडाउन के दौरान घूम रहे बीजेपी जिला महामंत्री की खींची गई 'समाज का दुश्मन' वाली फोटो
लॉकडाउन में बाहर निकलने पर बीजेपी लीडर संतोष कटारा की खिंची गई फोटो.

BJP जिला महामंत्री लॉकडाउन के दौरान अपनी कार से निकले थे. पुलिस ने जब रोका और उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी तो वे कोई ठोस कारण नहीं बता सके.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
आगरा. कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बिना वजह कार से बाहर निकलने पर बीजेपी (BJP) के जिला महामंत्री संतोष कटारा की 'मैं समाज का दुश्मन' वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. बीजेपी जिला महामंत्री लॉकडाउन के दौरान अपनी कार से निकले थे, लेकिन पुलिस ने जब रोका और उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी तो वे कोई ठोस कारण नहीं बता पाए. उसके बाद पुलिस ने उनकी तस्वीर उस पर्चे के साथ खींची जिसमें लिखा था, 'मैं समाज का दुश्मन हूं, बिना कारण ही घुमूंगा.'

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने खींची है. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस से निपटने की इस जंग में लोगों से घरों में ही कैद रहने की अपील की है. इसके बावजूद कुछ लोग बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं. जिनके खिलाफ अब पुलिस सख्ती पर उतर आई है.

Agra BJPLeader
बीजेपी जिला महामंत्री संतोष कटारा की यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.




पुलिस ने डंडा मारकर लोगों को याद दिलाई लक्ष्मण रेखा



इससे पहले बुधवार की सुबह आगरा की सड़कों पर हजारों लोग बेवजह तफरीह करने के लिए बाइक और कार लेकर निकल पड़े. अपने घरों की लक्ष्मण रेखा लांघकर खुद और दूसरों के लिए खतरा बने ऐसे लोगों को जब पुलिस ने रोककर कारण पूछा, तो उनके पास घर से बाहर निकलने का कोई जवाब नहीं था. इसके बाद पुलिस ने ऐसे लोगों को कड़ा सबक सिखाया. पुलिसकर्मियों ने कहीं हिदायत देकर, तो कहीं डंडा चलाकर लोगों को वापस उनके घर भेजा.

आगरा में पुलिस ने चलाया अभियान

आगरा के खंदारी चौराहा, एमजी रोड पर बुधवार की सुबह बड़ी संख्या में लोग निकले. जो लोग घरेलू जरूरत का सामान खरीदने निकले थे, उन्हें तो पुलिस ने एक मीटर की दूरी बनाए रखने की सलाह दी. वहीं जो लेग बेवजह बाइक या कार लेकर तफरीह करने निकले थे, उनको सबक सिखाया. पुलिस के समझाने पर भी जब ऐसे लोग नहीं माने, तब सुबह 9 बजे के बाद पुलिस ने डंडा चलाना शुरू कर दिया. पुलिस की सख्ती से कुछ ही देर में ऐसे लोग अपने-अपने घरों को वापस लौट गए. के अंदर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें:

21 दिन का लॉकडाउन, CM योगी का ऐलान- 10 हजार वाहनों से घर-घर पहुंचाएंगे सामान

COVID-19: यूपी में कोरोना आपदा घोषित, राज्यपाल ने दी मंजूरी
First published: March 25, 2020, 12:28 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading