'हाईजैक' बस की पूरी कहानी: अगवा करने के बाद यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर फरार हुए 'गुंडे'

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Agra Bus Hijack: यात्रियों को झांसी (Jhansi) के लिए दूसरी बस में बैठकर रवाना करने के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अगवा बस लेकर इटावा के लिए निकले हैं. यूपी सरकार (UP Govt) ने मामले में कड़ी कार्रवाई का दिलाया भरोसा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
आगरा. श्रीराम फाइनेंस कंपनी (Shri Ram Finance Company) के गुंडों द्वारा यात्रियों सहित 'हाईजैक' (Bus Hijack) करने की पूरी कहानी अब सामने आने लगी है. मंगलवार शाम 3 बजे गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना के लिए चली कल्पना ट्रेवल्स (Kalpna Travels) की बस रात 11 बजे आगरा पहुंचती है. यहां से फाइनेंस कंपनी के 'गुंडे' ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को कब्जे में ले लेते हैं. इसके बाद आगरा में ही यात्रियों को झांसी के लिए दूसरी बस में बैठकर आगे के लिए रवाना कर देते हैं. खुद खाली बस को लेकर गुंडे फरार हैं. अब पुलिस अगवा बस और यात्रियों की तलाश में जुटी है.

खाली बस को लेकर इटावा के लिए निकले 'गुंडे'

जानकारी के मुताबिक यात्रियों को झांसी के लिए दूसरी बस में बैठकर रवाना करने के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी इटावा के लिए निकले हैं. बताया जा रहा है कि बस मालिक अशोक अरोड़ा ग्वालियर के रहने वाले हैं, उनके पास 250 बसें हैं. कल्पना ट्रेवल्स नाम की उनकी बस सर्विस है. उनकी बेटी का नाम कल्पना है जिसकी शादी इटावा में हुई है. अशोक अरोड़ा की मंगलवार को ही मौत हुई है. उनकी मौत के बाद फाइनेंस कंपनी उनकी बसों को खींच रही है. अगवा की गई बस इटावा नंबर की है, जिसका सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है.

अलग बसों से यात्री रवाना
उधर, घटना के बाद आगरा के इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच कमलेश सिंह ने बस में यात्रा कर रहे कुछ सवारियों से भी बात की. जिसमें यात्रियों के मउरानीपुर पहुंचने और झांसी से दूसरी बस की सहायता से आगे जाने की पुष्टि हुई है. कुछ यात्रियों के बीच में ही उतरने की बात भी सामने आई है.

सरकार ने की कड़ी कार्रवाई की बात

मामले में सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि श्रीराम फाइनेंस के कर्मचारियों ने गुंडों वाली हरकत की है. इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और कंपनी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज