Agra Bus Hijack: बस मालिक का रात को ही हुआ है देहांत, नहीं अदा की थी 8 किश्तें

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Agra Bus Hijack: जिस बस को अगवा किया गया है उसके मालिक का निधन मंगलवार रात को ही हुआ है. बेटे उनके अंतिम संस्कार में व्यस्त हैं. जानकारी के मुताबिक बस की 8 किश्तों भुगतान नहीं किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
आगरा. श्रीराम फाइनेंस कंपनी (Shri Ram Finance Company) के गुर्गों की कारस्तानी से यूपी पुलिस (UP Police) ही नहीं शासन तक में हड़कंप मचा है. जिस तरह से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने 34 यात्रियों से भरी बस को अगवा (Bus Hijack) कर ले गए, उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं. आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी कर कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि जिस बस को अगवा किया गया है, उसके मालिक का निधन मंगलवार रात को ही हुआ है. बेटे उनके अंतिम संस्कार में व्यस्त हैं. जानकारी के मुताबिक, बस की 8 किश्तों भुगतान नहीं किया गया था, जिसके बाद इस बस को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ले गए.

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से चली बस को आगरा में अगवा किया गया. इसके बाद यात्रियों को दूसरे बस से झांसी भेजा गया. झांसी से सभी यात्री फिर दूसरे बस से आगे जा रहे हैं. आगरा के इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच कमलेश सिंह और बस में सवार एक यात्री के बीच फोन से हुई बात के आधार पर कही जा रही है. हालांकि, झांसी पुलिस को इसकी कोई सूचना नहीं है कि बस झांसी पहुंची है. आईजी रेंज सुभाष बघेल और एसएसपी लगातार सघन चेकिंग कर रहे हैं. उनका कहना है कि अगवा हुई बस का अभी कोई सुराग नहीं मिला है. बस अभी झांसी नहीं पहुंची है. एमपी से जुड़ी सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है.

मामले सीएम योगी सख्त

इस पूरे प्रकरण को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंभीरता से लेते हुए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद अवनीश अवस्थी ने बताया कि आगरा के डीएम और एसएसपी से पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज