आगरा केमिकल फैक्ट्री आग: 20 दमकलों ने 13 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू
Agra News in Hindi

आगरा केमिकल फैक्ट्री आग: 20 दमकलों ने 13 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू
आगरा केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर पाया गया काबू

आग इतनी भीषण थी कि आसमान तक सिर्फ धुंए का काला गुबार नजर आ रहा था. आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. तेज हवाओं के चलते आग की उंची उठती लपटें हाइवे से भी दिख रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 6:55 AM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में सोमवार को एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में लगी भीषण आग (Fire Breakout) पर 13 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की 20 गाड़ियों ने काबू पाया. पूरी रात दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे रहे. बता दें सिकंदरा इलाके में स्थित केमिकल फैक्ट्री में सोमवार दोपहर को आग लगी थी. आग इतनी भीषण थी कि आसमान तक सिर्फ धुंए का काला गुबार नजर आ रहा था. आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. तेज हवाओं के चलते आग की उंची उठती लपटें हाइवे से भी दिख रही थी.

सोमवार दोपहर लगी थी आग

र्शियों के मुताबिक सोमवार दोपहर दो बजे के आसपास फैक्ट्री से अचानक धुआं उठते हुए देखा गया. इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, आग ने विकराल रुप अख्तियार कर लिया था. आग के फैलने की आशंका को देखते हुए एहतियातन आसपास के इलाके को खाली करवा लिया गया.



लाखों का नुकसान
बताया जा रहा है कि आग से फैक्ट्री के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. आग से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज