आगरा: पान मसाले की ऐसी तलब चढ़ी की Corona वार्ड से फरार हो गया संक्रमित मरीज
Agra News in Hindi

आगरा: पान मसाले की ऐसी तलब चढ़ी की Corona वार्ड से फरार हो गया संक्रमित मरीज
पान मसाले की तलब में अस्पताल से भागा संक्रमित मरीज

पूछताछ करने पर कोरोना संक्रमित मरीज (Corona Positive) ने पान मसाले की तलब के चक्कर में भागने की बात कही. फिलहाल मरीज को एक बार फिर कोरोना वार्ड में दाखिल कर इलाज शुरू कर दिया गया है.

  • Share this:
आगरा. एसएन मेडिकल कॉलेज (SN Medical College) में भर्ती कोरोना मरीज (COVID-19 Patient) को पान मसाले की ऐसी तलब लगी कि उसने बड़े ही नाटकीय ढंग से पहले अपना भेष बदला फिर कंट्रोल रूम के कैमरों को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) से फरार हो गया. कोरोना मरीज की फरारी से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया. कई टीमें कोरोना पॉजिटिव की तलाश में शहर भर में दौड़ा दी गयीं. फोन लोकेशन के आधार पर आखिरकार मरीज मेडिकल टीम की पकड़ में आ गया. पूछताछ करने पर मरीज ने पान मसाले की तलब के चक्कर में भागने की बात कही. फिलहाल मरीज को एक बार फिर कोरोना वार्ड में दाखिल कर इलाज शुरू कर दिया गया है.

आगरा के फतेहाबाद रोड निवासी बड़े ओहदे पर निजी कंपनी में तैनात हैं. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्‍हें भर्ती किया गया था, लेकिन 10 घंटे बाद ही वह बेचैन हो उठे. मरीज ने पहले कोरोना वार्ड में कुछ लोगों से पान मसाले की मांग की, लेकिन उसे निराशा हाथ लगी. इसके बाद मरीज ने अपना कपड़ा बदला और फिर कंट्रोल रूम को चकमा देकर भाग निकला. मरीज दस घंटे पहले ही भर्ती हुआ था, इसलिए बाहर तैनात कर्मी भी मरीज की पहचान नहीं कर पाये. मास्क लगाकर कोरोना मरीज खतरनाक ढंग से सड़क पर पैदल ही चलता रहा. कई दरवाजे खटखटाकर उसने पान मसाले की मांग की लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसे हर जगह निराशा हाथ लगी. चलते-चलते मरीज एसएन मेडिकल कॉलेज से तीन किलोमीटर दूर गांधी नगर क्षेत्र में पहुंच गया. इधर, कोरोना मरीज की फरारी से स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मचा रहा. गांधी नगर में अपने परिचित के घर के दरवाजे पर पान मसाले की तलाश करते मरीज को मेडिकल टीम ने पकड़ लिया. मरीज को दोबारा एसएन मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. एक बार चकमा खाने के बाद अब मेडिकल प्रशासन मरीज की कड़ी निगरानी में जुटा है.

इस मामले में डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि मामले की रिपोर्ट एसएन मेडिकल कॉलेज से मांगी गयी है. एसएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि मरीज अब कड़ी निगरानी में है.



आगरा में एक और मौत, अब तक 92 पॉजिटिव की मौत 
बीती रात देवरी रोड निवासी एक और कोरोना पॉजिटव की मौत हो गयी. देवरी रोड निवासी 75 साल के बुजुर्ग को गंभीर हालत में कोरोना हो गया था. इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गयी. आगरा में अब तक 92 कोरोना पॉजिटव की मौत हो चुकी है. कोरोना के अब तक 1488 मरीज पाये जा चुके है जबकि 166 एक्टिव मरीज है जिनका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading