Agra COVID-19 Update: 9 नए केस आए सामने, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 381
Agra News in Hindi

Agra COVID-19 Update: 9 नए केस आए सामने, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 381
भारत में नए संक्रमित मामलों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है.

उधर कोरोनावायरस महामारी के आगरा शहर में भयानक रूप लेने की चेतावनी जारी करते हुए शहर के मेयर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर तुरंत कदम उठाने की अपील करने के साथ ही कहा है कि आगरा, देश का वुहान बन सकता है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सबसे बड़े हॉटस्पॉट (Hotspot) जिले आगरा (Agra) में सोमवार को 9 नए मरीज कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मिले. इसी के साथ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 381 हो चुकी है. इससे पहले रविवार को इलाज करवा रहे 21 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज कर दिए गए. अब तक कुल 49 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. जबकि 10 मरीजों की मौत हो चुकी है.

मेयर ने CM योगी से लगाई मदद की गुहार

उधर कोरोनावायरस महामारी के आगरा शहर में भयानक रूप लेने की चेतावनी जारी करते हुए शहर के मेयर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर तुरंत कदम उठाने की अपील करने के साथ ही कहा है कि आगरा, देश का वुहान बन सकता है. शहर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने का दावा करते हुए मेयर नवीन जैन ने शहर में कोरोना की स्थिति और जिला प्रशासन की लचर कार्रवाई से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को पत्र लिखकर अवगत कराया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पत्र में उन्होंने लिखा है, "मैं बहुत दुखी मन से आप को पत्र लिख रहा हूं कि मेरा आगरा अत्यधिक संकट के दौर से गुजर रहा है. आगरा को बचाने के लिए कड़े निर्णय लेने की आवश्यकता है. स्थिति अत्यधिक गंभीर हो चुकी है. इसलिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं कि मेरे आगरा को बचा लीजिए, बचा लीजिये."



क्वारंटाइन सेंटर में मरीजों संग अछूतों जैसा व्यवहार
इस बीच रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कोरोना वायरस के संक्रमण से फैली महामारी से जंग में अब कई खामियां भी सामने आने लगी हैं. जिस आगरा मॉडल की शुरुआत में तारीफ़ हुई थी, अब वहीं से क्‍वारेंटाइन सेंटर में फैली अव्यवस्था की तस्वीरें सामने आई हैं. यह तस्वीरें आगरा-दिल्ली हाईवे पर स्थित एक क्‍वारेंटाइन सेंटर की है, जहां आइसोलेट किए लोगों के साथ अछूतों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. बंद गेट के शटर से लोगों को खाना दिया जा रहा है. अब वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने सीडीओ को जांच करने के आदेश दिए हैं.

(इनपुट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

कभी हुई थी 'आगरा मॉडल' की तारीफ, जानें क्‍या है हकीकत

यूपी में बेमौसम बारिश ने किसानों की तोड़ी कमर, CM योगी ने दिए भरपाई के निर्देश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading