आगरा के हालात पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, कहा- मेयर के सुझावों को सकारात्मक रूप से ले सरकार
Agra News in Hindi

आगरा के हालात पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, कहा- मेयर के सुझावों को सकारात्मक रूप से ले सरकार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फ़ाइल तस्वीर)

दरअसल, 21 अप्रैल को मेयर नवीन जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर जिले की हालत चिंताजनक बताई थी.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में तेजी से बढ़ राजे कोरोना (Coronavirus) संक्रमित मरीजों की संख्या पर कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने चिंता जाहिर करते हुए रविवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने आगरा के मेयर नवीन जैन (Mayor Naveen Jain) की एक चिट्ठी को ट्वीट करते हुए उनके सुझाओं को सकारात्मक भाव से लेने की अपील सरकार से की गई है.

मेयर नवीन जैन द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखी एक चिट्ठी को तवीत करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा, "आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं. आगरा के मेयर का कहना है कि अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा. कल भी मैंने इसी चीज को उठाया था. पारदर्शिता बहुत जरूरी है. टेस्टिंग पर ध्यान देना जरूरी है. कोरोना को रोकना है तो फोकस सही जानकारी और सही उपचार पर होना चाहिए. सरकार द्वारा आगरा मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से लेना और तुरंत पूरी तरह से आगरा की जनता को महामारी से बचाने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है."

मेयर ने स्थानीय प्रशासन पर लगाए हैं गंभीर आरोप



दरअसल, 21 अप्रैल को मेयर नवीन जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर जिले की हालत चिंताजनक बताई थी. उन्होंने अपने पत्र में जिक्र किया था कि लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. यदि उचित प्रबंधन नहीं हुआ तो आगरा देश का वुहान बन सकता है. उन्होंने जिला प्रशासन की कार्य शैली पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने पत्र में कहा है कि स्थानीय प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने में नकारा साबित हुआ है. उनका आरोप है कि जिला प्रशासन द्वारा शहर में बनाए गए हॉटस्पॉट और क्वारंटाइन सेंटर में कई-कई दिनों तक जांच नहीं हो पा रही है. इतना ही नहीं सरकारी अस्पतालों में कोरोना मरीजों को छोड़कर किसी अन्य मरीज का इलाज भी नहीं किया जा रहा है.
Agra Mayor letter to cm Yogi Adityanath
आगरा मेयर ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी थी चिट्ठी


आगरा में संक्रमित मरीजों की संख्या 372

आगरा में अब सर्वाधिक 372 मामले सामने आये हैं. इनमें से 9 मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 41 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: DA काटने पर भड़कीं प्रियंका गांधी, बोलीं-अपने खर्चे कम करे सरकार

युवा IAS के जज्बे और मैनेजमेंट से झांसी में अब तक नहीं घुस पाया कोरोनावायरस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading