Agra COVID-19 Update: 36 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 138 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या
Agra News in Hindi

Agra COVID-19 Update: 36 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 138 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या
जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि सोमवार की शाम स्वास्थ्य विभाग को जो मेडिकल रिपोर्ट मिली है, उसमें कोविड-19 के चार नए मामले आए हैं.

COVID-19: इसी के साथ शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या 138 हो गई है. बता दें आगरा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो चुकी है जबकि 10 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का सबसे बड़ा कोरोना हॉटस्पॉट (Corona Hot Spot) के रूप में उभरकर सामने आया है. रविवार देर रात आई रिपोर्ट में 36 नए मरीजों में कोरोनावायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है. एक मरीज फतेहपुर सिकरी का है जो आगरा में एडमिट है. नए मरीज में पारस हॉस्पिटल (Paras Hospital) का एक डॉक्टर भी शामिल है. इसी के साथ शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या 138 हो गई है. बता दें आगरा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो चुकी है जबकि 10 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. लखनऊ के केजीएमयू से आई रिपोर्ट के बाद सभी संक्रमित मरीजों को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर इलाज करवाया जा रहा है.

आईजी आगरा जोन ए आतिश गणेश ने बताया कि प्रशासन आइसोलेशन वार्ड की संख्या बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहा है. जब भी कोई नया मामला सामने आता है हम उस इलाके की घर-घर सर्वे कर लोगों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. आज की तारीख में हमने 1,65,000 लोगों की स्क्रीनिंग की है. उन्होंने बताया कि फ़रवरी में जब कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला सामने आया था तभी से हम लोगों ने संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी थी. उसके बाद हमने लोगों का सैंपल लेना शुरू किया था.

कोरोना पर पारस हॉस्पिटल को लेकर कठोर चेतावनी



आगरा का परस हॉस्पिटल कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है. अब प्रशासन ने पारस हॉस्पिटल को लेकर सख्त चेतावनी जारी की है,. प्रशासन ने कहा है कि 22 मार्च से 6 अप्रैल तक हॉस्पिटल आए लोग अपनी-अपनी जानकारी मुहैया करवाएं. जानकारी छुपाने पर कार्रवाई होगी. बता दें इस हॉस्पिटल के आगरा में 16 और फ़िरोज़ाबाद में 20 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित है. पारस हॉस्पिटल आए लोग 0562-2600508/ 2600412 पर अपनी सूचना दे सकते हैं. व्हाट्स ऐप नम्बर 8859074040 पर भी जानकारी  देकर संपर्क किया जा सकता है.
ये भी पढ़ें:

COVID-19: पॉजिटिव मिला शख्स, सील किए गए UP के बदायूं जिले के 14 गांव

COVID-19: UP में 15 अप्रैल से शुरू होगी फूड डिलीवरी और ऑनलाइन रजिस्ट्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading