पहले कार कंटेनर चालक से ली लिफ्ट, फिर उसे बंधक बना चमचमाती नई कार लूटी

लुटेरों ने कंटेनर के चालक को बंधक बना लिया और उसमें लदी एक नई स्विफ्ट जिटजायर कार को लेकर फरार हो गए (फोटो: News 18)
लुटेरों ने कंटेनर के चालक को बंधक बना लिया और उसमें लदी एक नई स्विफ्ट जिटजायर कार को लेकर फरार हो गए (फोटो: News 18)

आगरा (Agra) के छलेसर पुलिस चौकी के पास अपराधियों ने ड्राइवर के हाथ-पैर बांधकर उसे कंटेनर में लोड एक कार में बंद कर दिया और वहां से एक नई चमचमाती कार (Car Loot) को लूटकर फरार हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
आगरा. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) से मारुति कंपनी की नई कारों (Maruti Cars) को लेकर महाराष्ट्र के नागपुर जा रहे कंटेनर पर बदमाशों ने रास्ते में धावा बोलकर एक कार लूट ली. सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया. आगरा (Agra) के छलेसर पुलिस चौकी के पास अपराधियों ने ड्राइवर के हाथ-पैर बांधकर उसे कंटेनर में लोड एक कार में बंद कर दिया और वहां से एक नई चमचमाती कार को लूटकर फरार हो गए. घटना रविवार रात की है. मामला सामने आने पर पुलिस ने सोमवार को केस दर्ज किया.

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के नवादा का रहने वाला गौतम कुमार रविवार सुबह कंटेनर में पांच मारुति ईको, एक ब्रेजा और एक स्विफ्ट डिजायर कार लोड कर चला था. पलवल के पास तीन युवक लिफ्ट लेकर कंटेनर में सवार हो गए. मथुरा टोल प्लाजा पार करने के बाद युवकों ने चालक को काबू में कर लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर नीचे डाल दिया. इसके बाद एक बदमाश ने कंटेनर को स्टेयरिंग संभाल ली. आगरा की छलेसर पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर कंटेनर रोककर बदमाश चालक को केबिन से उतारकर कंटेनर के पिछले हिस्से में ले गए. यहां उसे कंटेनर में लोड एक कार में बंद कर दिया और वहां से एक स्विफ्ट डिजायर कार को लेकर फरार हो गए. जाते-जाते अपराधी कंटेनर को बाहर से बंद कर गए.

कंटेनर की साइड खिड़की से किसी तरह बाहर निकलकर ड्राइवर ने पास में स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की मदद से पुलिस को वारदात की सूचना दी. पुलिस ने शुरुआत के 12 घंटे तक मामले को उलझाए रखा, वो केस दर्ज करने में टाल-मटोल करते रहे. बाद में कंटेनर चालक ने कंपनी के मैनेजर बलवीर सिंह को इसकी सूचना दी जिसके बाद उनकी तहरीर पर पुलिस ने सोमवार शाम लूट का मामला दर्ज किया. फिलहाल बदमाशों और लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार का पता नहीं चला है.



इसी महीने लूट ली गई थीं करोड़ों रुपए मूल्य की पांच लग्जरी कारें
बता दें कि, इससे पहले बीते पांच अक्टूबर को हरियाणा के नूह-मेवात जिले में कंटेनर में लोड कर लाई जा रही साढ़े पांच मर्सीडिज कारों की लूटपाट का मामला सामने आया है. पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए महज चार घंटे में लुटेरों का पर्दाफाश कर लूटी गई कारों को बरामद कर लिया था. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया था. लूटी गई इन लग्जरी कारों का मूल्य साढ़े तीन करोड़ रुपए था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज