Home /News /uttar-pradesh /

 Agra Daily Bulletin:- बाजरा काटने वाली मशीन से कटा किसान का पैर,देखिए आगरा की प्रमुख खबरें

 Agra Daily Bulletin:- बाजरा काटने वाली मशीन से कटा किसान का पैर,देखिए आगरा की प्रमुख खबरें

मशीन

मशीन से कटा बच्चे का पैर 

आगरा के बाह में ट्रैक्टर मशीन से बाजरा की फसल काटते समय 45 वर्षीय किसान का पैर चपेट में आने से कट गया गंभीर हालत में मरीज को अस्पताल में भ

    1.आगरा के बाह में ट्रैक्टर मशीन से बाजरा की फसल काटते समय 45 वर्षीय किसान का पैर चपेट में आने से कट गया गंभीर हालत में मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया.लोगों ने बताया कि खेत की मेड पर गुजर रहे किसान का पैर अचानक फिसलने पर ट्रैक्टर मशीन की चपेट में आने से हादसा हुआ है. लेकिन मरीज के परिजन ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं यह घटना कुंवारी गांव की है.

    2.आगरा के बाह खेत में बाजरा की फसल काटते समय विशाल अजगर सांप निकल आया .जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग की टीम के साथ मिलकर अजगर का रेस्क्यू किया.उसके बाद अजगर को जंगल में छोड़ दिया गया .

    3. 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर बहुजन समाजवादी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. अपने कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने जा रही है.इसकी सूचना आगरा के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बएसपी के पदाधिकारियों ने दी.17 अक्टूबर को जीआईसी मैदान में बीएसपी विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने जा रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर