अपना शहर चुनें

States

आगरा: कलयुगी बहू ने बीमार सास को झाड़ू से पीटा, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

आगरा में बहू ने सास को झाड़ू से पीटा
आगरा में बहू ने सास को झाड़ू से पीटा

Agra News: जानकारी मिली है कि घर में सास और बहू दोनों अकेले ही रहती है. सास मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है, लिहाजा वह घर से अचानक बाहर निकल जाती है. इसी बात से नाराज बहू ने सास की पिटाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 9:11 AM IST
  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में बीमार सास को पीटते हुए एक बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हुआ वीडियो थाना बाह इलाके का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में बहू अपनी सास को झाड़ू से पीटते हुई दिखाई दे रही है. सास बुजुर्ग है और चारपाई पर लेटी है और बहू उसे पीट रही है.  पुलिस के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद बहू की तलाश शुरू कर दी गई है. जानकारी मिली है कि घर में सास और बहू दोनों अकेले ही रहती है.  सास मानसिक रूप से अर्ध विक्षिप्त भी है, लिहाजा वह घर से अचानक बाहर निकल जाती है. इसी बात से नाराज  बहू ने सास की  पिटाई कर दी. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. इसमें 85 वर्षीया बुजुर्ग चारपाई पर लेटी है. तभी उसकी बहू झाड़ू से उसे पीटने लगती है. वृद्ध महिला के चीखने पर वह उसकी और पिटाई करती है. बहू द्वारा सास की पिटाई की वारदात को पड़ोसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और बहू की तलाश में बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में एक टीम को भेजा, लेकिन वह नहीं मिली. पुलिस के मुताबिक महिला मानसिक रूप से बीमार भी है. पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला है कि वृद्धा अक्सर घर से बाहर निकल जाती है. इसी से नाराज होकर बहू ने उसकी पिटाई कर दी. पुलिस अब मामले में विधिक कार्रवाई की बात कह रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज