लाइव टीवी

आगरा दोहरा हत्याकांड: सर्राफा कारोबारी और पत्नी की हत्या से सनसनी...
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2020, 4:44 PM IST
आगरा दोहरा हत्याकांड: सर्राफा कारोबारी और पत्नी की हत्या से सनसनी...
आगरा में डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने की जांच

इस वारदात की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो एसएसपी (SSP) बबलू कुमार स्वयं मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. वारदात की गंभीरता को देखते हुए कस्बे में कई थानों की फोर्स की भी तैनाती की गई

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में मंगलवार को सर्राफा कारोबारी और उनकी पत्नी के दोहरे हत्याकांड (double murde) से सनसनी फैल गई है. थाना शमसाबाद कस्बे में सर्राफा कारोबारी मुकलेश और उनकी पत्नी लता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब हो पाई जब सुबह काम करने के लिए नौकरानी कारोबारी के घर पहुंची. नौकरानी ने घर का दरवाजा खोला तो मुकलेश और उनकी पत्नी लता का शव पड़ा हुआ देख उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया, जिन्होंने हत्या की जानकारी पुलिस को दी.

इलाके में निर्मम हत्याकांड से मचा हड़कम्प
कारोबारी की पत्नी सहित हुई बेरहम हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार सर्राफा कारोबारी मुकलेश और उनकी पत्नी की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई है. हत्या करने से पहले दोनों को करंट लगाया गया और फिर गला दबाया गया है. इस तरह की वारदात से इलाके के लोग दहशत में हैं और पूरे कस्बे में जगह-जगह पर इस दोहरे हत्याकांड की चर्चा हो रही है. मंगलवार सुबह इस वारदात की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो एसएसपी (SSP) बबलू कुमार स्वयं मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. वारदात की गंभीरता को देखते हुए कस्बे में कई थानों की फोर्स की भी तैनाती की गई.

इस दोहरे हत्याकांड कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए ADG अजय आनन्द और आईजी सतीश गणेश ने भी वारदात की जगह का दौरा कर मामले की जानकारी ली. ADG अजय आनंद के मुताबिक सर्राफा कारोबारी और उनकी पत्नी की हत्या के पीछे के मकसद की जानकारी अभी नहीं हो पाई है. अभी किसी प्रकार की लूट की बात भी सामने नहीं आ रही है. आगे ADG ने बताया कि इस दोहरे हत्या कांड की पूरी संवेदनशीलता से तफ्तीश की जा रही है और उम्मीद है कि जल्द इसका खुलासा हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: अलीगढ़ पुलिस ने फिर AMU के 600 छात्रों के खिलाफ दर्ज की FIR....


चंदौली: यूपी की मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरा, वायरल VIDEO में भिखारी को मारते दिखे थाना प्रभारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर