आगरा: COVID-19 की मीटिंग के दौरान डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के नाक से निकलने लगा खून, मचा हड़कंप
Agra News in Hindi

आगरा: COVID-19 की मीटिंग के दौरान डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के नाक से निकलने लगा खून, मचा हड़कंप
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने तबीयत ख़राब होने के बाद भी की बैठक

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) आगरा के सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे. इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा. चेकअप के बाद डॉक्‍टरों ने उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
आगरा. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की समीक्षा को लेकर आगरा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) की अचानक तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया. सर्किट हाउस में कोविड-19 को लेकर चल रही बैठक के दौरान अचानक से डिप्टी सीएम के नाक से खून निकलने लगा. यह देख वहां मौजूद अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में मेडिकल टीम बुलाई गई. जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह बिलकुल ठीक हैं. उसके बाद डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा मथुरा के लिए रवाना हो गए.

बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे. इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा. बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरान मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया. जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बताया. बैठक करने और जनप्रतिनिधियों से मुलाक़ात के बाद वे मथुरा के लिए रवाना हो गए.

ब्लड प्रेशर नॉर्मल
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.आरसी पांडेय ने बताया कि खुष्की के कारण उनकी नाक से खून आ गया था. उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल था. अब उनका स्वाथ्य ठीक है. एडीएम सिटी डॉ प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि विमान से यात्रा के कारण उन्हें हल्की असुविधा हुई थी. उन्होंने स्वास्थ्य परीक्षण कराया, स्वाथ्य ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं. स्वस्थ्य परीक्षण के बाद उन्होंने कोविड की समीक्षा और जनप्रतिनिधियों के साथ दो घंटे बैठक की.
कई मंत्री हैं कोरोना संक्रमित


गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की वजह से यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की मौत हो चुकी है, जबकि कई मंत्री इसके चपेट में हैं. रविवार को सूबे के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीजीआई में एडमिट कराया गया. इसके अलावा अब तक कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिल चुकी है. योगी सरकार में मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

(इनपुट: हिमांशु त्रिपाठी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज