आगरा: लुटेरे और पुलिस के बीच मुठभेड़, लूट के 9 लाख रुपए बरामद

पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़

पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़

Agra News: थाना न्यू आगरा इलाके में एक नामी कंपनी के गोदाम से तकरीबन 11 लाख रुपये की लूट की वारदात हुई थी. दो बदमाश असलाह लेकर गोदाम में घुसे थे और असलाह के बल पर बदमाश 11 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में शनिवार को एक नामी कंपनी के गोदाम से हुई 11 लाख रुपए की लूट (Loot) का खुलासा पुलिस (Police) ने 30 घंटे के भीतर ही कर दिया. रविवार देर रात पुलिस और एक लुटेरे के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) के बाद एक आरोपी आकाश गोली लगने से घायल हो गया. उसके पास से लूट के 9 लाख रुपए बरामद किए है. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने इस लूट के खुलासे की कमान संभाली थी.

दरअसल, थाना न्यू आगरा इलाके में एक नामी कंपनी के गोदाम से तकरीबन 11 लाख रुपये  की लूट की वारदात हुई थी. दो बदमाश असलाह लेकर गोदाम में घुसे थे और असलाह के बल पर बदमाश 11 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस इन लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर रखी थी और चेकिंग अभियान चला रखा था.  चेकिंग के दौरान सिकंदरा इलाके में बाइक पर दो युवक संदिग्ध हालत में जाते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने बाइक को रुकवाने की कोशिश की तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचे से पुलिस पर गोली चला दी.  पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस की फायरिंग में बदमाश आकाश के पैर में गोली लगी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा तो आकाश जमीन पर पड़ा हुआ है और उसके पास एक बैग भी है. बैग जब खोलकर देखा गया तो वह कैश से भरा हुआ था.  रात होने की वजह से दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गया. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार चल रहे बदमाश की तलाश में कांबिंग की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया लुटेरा आकाश पहले इसी गोदाम में काम कर चुका था और उसको गोदाम की पूरी जानकारी थी.

एक आरोपी अभी भी फरार 

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि लूट के खुलासे के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम लगी हुई थी. रविवार देर रात सिकंदरा इलाके में चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली एक बदमाश को जा लगी. घायल बदमाश का नाम आकाश है और उसके पास से लूट के 9 लाख रुपए भी बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि बाकी के दो लाख शायद फरार बदमाश के पास है. उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज