Home /News /uttar-pradesh /

agra faishin blogger ritika murder case postmortem report upat

Agra: फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शरीर की कई हड्डियां टूटी मिली

Agra: फैशन ब्लॉगर रितिका के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

Agra: फैशन ब्लॉगर रितिका के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

Fashion Blogger Ritika Murder Case: ब्लॉगर रितिका सिंह ने आकाश गौतम से 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था. 4 साल बाद रितिका की जिंदगी में फेसबुक फ्रेंड विपुल आ गया. यहीं से दोनों के वैवाहिक जीवन में दरार आ गई. रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 404 में अपने फेसबुक दोस्त विपुल के साथ लिव-इन में रहती थी. यहीं पर आरोपियों ने मारपीट के बाद हाथ बांधकर रितिका को नीचे फेंक दिया था.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी आगरा में मशहूर ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के बाद शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल ने किया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मल्टीपल फैक्चर की पुष्टि हुई है. इसके अलावा शरीर में कई जगह कटे एवं जले के निशान पाए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. रितिका के फेफड़ों में ब्लड जमा हुआ पाया गया. पोस्टमार्टम हाउस पर रितिका के माता-पिता भी मौजूद रहे. रितिका के पिता ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि आरोपी आकाश पूर्व में भी धमकियां देता रहा है.

बता दें कि ब्लॉगर रितिका सिंह ने आकाश गौतम से 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था. 4 साल बाद रितिका की जिंदगी में फेसबुक फ्रेंड विपुल आ गया. यहीं से दोनों के वैवाहिक जीवन में दरार आ गई.  रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 404 में अपने फेसबुक दोस्त विपुल के साथ लिव-इन में रहती थी. यहीं पर आरोपियों ने मारपीट के बाद हाथ बांधकर रितिका को नीचे फेंक दिया था.  रितिका की  मौत के बाद आरोपी आकाश ने सबूत मिटाने का भी प्रयास किया. मौत की खबर मिलने के बाद रितिका के माता पिता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. पोस्टमार्टम हाउस में रितिका के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टर्स के पैनल ने किया. रितिका का अंतिम संस्कार आगरा में ही किया गया.

दो हत्यारे भाग निकले
ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी आकाश गौतम सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मौका-ए-वारदात से दो आरोपी भाग निकले हैं. दोनों आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस ने मुख्य आरोपी आकाश से कड़ी पूछताछ की.

Tags: Agra news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर