आगरा: एसएसपी ऑफिस के बाहर एक परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 4:05 PM IST
आगरा: एसएसपी ऑफिस के बाहर एक परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश
आगरा में एक परिवार ने एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह की कोशिश की

दरअसल थाना सिकन्दरा क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव की हत्या पिछले साल 15 दिसंबर को हुई थी. बबलू की हत्या के बाद पुलिस अबतक इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है.

  • Share this:
आगरा (Agra) में सोमवार को एसएसपी ऑफिस (Agra SSP Office) के सामने एक परिवार ने आत्मदाह की कोशिश की. पूरे परिवार ने एसएसपी ऑफिस के बाहर केरोसिन तेल छिड़क लिया और आग लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पूरे परिवार को बचा लिया.

दरअसल थाना सिकन्दरा क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव की हत्या पिछले साल 15 दिसंबर को हुई थी. बबलू की हत्या के बाद पुलिस अबतक इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. लिहाजा परिजन लगातार पुलिस के आला अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था. इतना ही नहीं कई बार धरना-प्रदर्शन भी कर चुका थे. लेकिन आगरा पुलिस बबलू हत्याकांड में किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची.

पुलिस की लापरवाही और नाकामी से परेशान होकर बबलू की मां, पत्नी, बहन और भाई आज एसएसपी ऑफिस पर पहुंच गए और केरोसिन तेल छिड़क लिया. आत्मदाह की इस कोशिश से एसएसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया.

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पिछले साल बबलू नाम के शख्स की हत्या हो गई थी. केस के अनावरण के लिए टीम बना दी गई है. केस के खुलासे की कोशिश की जा रही है. आज परिजनों ने आत्मदाह की कोशिश की गई. उन्हें समझाया गया है. साथ ही केस में जो प्रगति हुई है उससे उन्हें अवगत कराया गया है. साथ इस केस में तेजी लाने के भी निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:

लम्भुआ कांड: छात्रा से छेड़छाड़ व हत्या मामले में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

एक ही दिन में 6 हत्याओं से दहला प्रयागराज, कानून-व्यवस्था बेपटरी
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...