Home /News /uttar-pradesh /

आगरा: पिता ने सिगरेट पीने के लिए लगाई डांट, गुस्साए बेटे ने कर ली आत्महत्या

आगरा: पिता ने सिगरेट पीने के लिए लगाई डांट, गुस्साए बेटे ने कर ली आत्महत्या

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ऐसे में घर वालों ने सोचा कि वह गुस्से में आकर घर (House) से निकला है, थोड़ी में देर में शांत होने के बाद घर वापस आ जाएगा. मगर वह नहीं लौटा.

    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने डांट खाने की वजह से आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत युवक की पहचान डालचंद (Dalchand) के रूप में हुई है. वह एक फैक्ट्री में काम करता था. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला खंदौली क्षेत्र के गांव नगला का है. कहा जा रहा है कि अर्जुन निवासी 22 वर्षीय डालचंद के तीन भाई हैं. डालचंद शुक्रवार शाम को घर में छिपकर सिगरेट पी रहा था. सभी पिता ने उसे सिगरेट पीते हुए देख लिया. इसके बाद पिता ने गुस्से में आकर उसकी डांट लगा दी. साथ ही सिगरेट पीने को लेकर भला-बुरा बोल दिया. इसके बाद गुस्सा होकर डालचंद घर से निकल गया.

    पिता ने सिगरेट पीने पर डालचंद की डांट लगाई थी
    ऐसे में घर वालों ने सोचा कि वह गुस्से में आकर घर से निकला है,  थोड़ी में देर में शांत होने के बाद घर वापस आ जाएगा. मगर वह नहीं लौटा. देर रात तक उसकी खोजबीन जारी रही. फिर, आसपास काफी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. सुबह गांव के बाहर पेड़ से उसका शव लटका मिला. इससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. एसओ खंदौली अरविंद निर्वाल ने बताया कि युवक का शव पेड़ से लटका मिला था. उनकी माने तो प्रथमदृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है. वहीं, घर वाले भी इसे आत्महत्या ही मान रहे हैं. उनका कहना है कि पिता ने सिगरेट पीने पर डालचंद की डांट लगाई थी. यही वजह है कि उसने आत्महत्या कर ली.

    Tags: Father, Suicide, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर