अपना शहर चुनें

States

ताजमहल परिसर में हिंदूवादी संगठन ने लहराया भगवा झंडा, चार लोग गिरफ्तार

ताज महल परिसर में फगवा ध्वज लहराने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)
ताज महल परिसर में फगवा ध्वज लहराने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

पुलिस ने ताज महल परिसर (Taj Mahal Campus) में भगवा झंडा लहराने के आरोप में हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष गौरव ठाकुर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 9:57 PM IST
  • Share this:
आगरा. विश्व प्रसिद्ध ताजमहल (Taj Mahal) परिसर में भगवा झंडा लहराने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. ताजगंज थाने के पुलिस निरीक्षक उमेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को ताजमहल परिसर में एक कथित हिंदूवादी संगठन के चार सदस्यों ने भगवा झंडा लहराया. घटना के बाद वहां की सुरक्षा में तैनात अर्द्धसैनिक बल सीआईएसएफ (CISF) के जवानों ने इन सभी को पकड़ लिया और उन्हें स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष गौरव ठाकुर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जिस समय ताजमहल में भगवा ध्वज फहराया गया वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में ताजमहल परिसर में लगी बेंच पर बैठे और उसके आसपास खड़े कुछ युवक अपनी जेब से भगवा झंडा निकालकर उसे फहराते दिखे और शिव चालीसा का पाठ करते नजर आ रहे हैं. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज