Home /News /uttar-pradesh /

पीएम मोदी से गुहार, 'मेरी बेटी के दिल में छेद है, बचा लीजिए उसे'

पीएम मोदी से गुहार, 'मेरी बेटी के दिल में छेद है, बचा लीजिए उसे'

मां की गोद में सात माह की वंशु

मां की गोद में सात माह की वंशु

आगरा में एक सात माह की बच्ची जिंदगी और मौत से मैं जूझ रही है. दरअसल सात माह की मासूम वंशु के दिल में छेद है और उसे तुरंत इलाज की जरुरत है.

    यूपी के आगरा में सात माह की वंशु जिंदगी और मौत से जूझ रही है. दरअसल, मासूम वंशु के दिल में छेद है और उसे तुरंत इलाज की जरूरत है. परिवार की माली हालत ऐसी नहीं है कि वे इस महंगे खर्च को उठा सकें. लिहाजा अब इस परिवार को जरूरत है सरकारी मदद की.

    इस बेबस परिवार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई.

    एत्माउत्दौला थाना क्षेत्र के विनोद नगर निवासी अमित अपने एक छोटे से परिवार के साथ रहते हैं. परिवार में उनकी पत्नी है और बेटी वंशु. अचानक वंशु की तबीयत ख़राब होने पर अमित और पत्नी पूजा उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां जांच में पता चला कि उसके दिल में छेद है. यह पता चलते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

    डॉक्टरों ने इलाज के लिए लाखों रूपए का खर्च बताया, लेकिन पेशे से मजदूर अमित की माली हालत खराब है. ऐसे में मां पूजा यह सोच-सोच कर रुआंसी हो रही है कि बच्ची का इलाज कैसे होगा.

    अमित की कमाई से घर ही बमुश्किल से चल पाता है, महंगा इलाज कैसे हो इसकी चिंता परिवार को अब सताने लगी है. मां-बाप की इकलौती बच्ची को अब जरूरत है सरकार के सहयोग की, जिससे वो फिर से एक बार खुश होकर जी सके और आम बच्चों की तरह जीवन बसर कर सके.

    वंशु के परिजनों का कहना है कि यदि कोई मदद करना चाहते हैं तो उनके पिता अमित के मोबाइल नंबर 09897515723 पर संपर्क कर सकते हैं.

    आपके शहर से (आगरा)

    Tags: Yogi adityanath, आगरा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर