आगरा: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला के बयान दर्ज
Agra News in Hindi

आगरा: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला के बयान दर्ज
कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. (फाइल फोटो)

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने बयान दर्ज करा दिए.

  • Share this:
आगरा. ब्रज के कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan Thakur) पर छेड़छाड़ (Molestation) का आरोप लगाने वाली महिला ने मथुरा (Mathura) में पुलिस (Police) के समक्ष अपने बयान दर्ज करा दिए. कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र स्थित एक घर में घुसकर मारपीट करने और महिला से छेड़छाड़ करने की एफआईआर दर्ज हुई थी. मथुरा जनपद के हाईवे थाने में दर्ज इस गंभीर प्रकरण की जांच सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार कर रहे हैं.

जल्द 164 के तहत दर्ज होंगे बयान

न्यूज 18 से बातचीत में सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार ने कहा कि देवकीनंदन ठाकुर पर दर्ज मामले में महिला को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था. इसके बाद कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने बयान दर्ज करा दिए. विवेचना कर रहे क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी वरुण कुमार ने सोमवार को पीड़ित महिला के 161 के बयान लिए. इसमें महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ की बात स्वीकार की है. अब बहुत जल्द पुलिस महिला के 164 के बयान दर्ज कराएगी.



24 फ़रवरी की घटना
थाना हाईवे की एक कालोनी में 24 फरवरी को अनुसूचित जाति के व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट, महिला से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का आरोप देवकीनंदन ठाकुर, भाई विजय शर्मा, गजेंद्र, श्यामसुंदर, अमित और धर्मेंद्र निवासी वृंदावन पर लगा था. पीड़िता के पति ने थाना हाईवे में 27 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया था.

ठाकुर ब्रज के बड़े कथावाचकों में शुमार 

ठाकुर ब्रज के बड़े कथावाचकों में शुमार हैं और देश-विदेश में उनकी कथाएं होती रहती हैं. भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर पर थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले अनुसूचित जाति के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ितों के अनुसार जब मौके पर सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो सभी आरोपी भाग खड़े हुए.

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन

...जब 'मुर्दे' की गवाही पर लेखपाल को हुई जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज