Home /News /uttar-pradesh /

Omicron के बढ़ते मामलों पर आगरा नगर निगम ने लिया ये बड़ा फैसला, जानें डिटेल

Omicron के बढ़ते मामलों पर आगरा नगर निगम ने लिया ये बड़ा फैसला, जानें डिटेल

कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों पर आगरा नगर निगम ने शहर में सेनिटाइज अभियान शुरू कर दिया.

कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों पर आगरा नगर निगम ने शहर में सेनिटाइज अभियान शुरू कर दिया.

Omicron Alert: कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए आगरा नगर निगम ने कमर कस ली है. नगर निगम के द्वारा पूरे शहर में सेनिटाइज अभियान एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है. इसी के साथ ही नगर निगम के अंतर्गत शहर के 10 शैल्टर होम को भी सेनिटाइज किया जा रहा है, जिससे कि लोग कोरोना के इस नए वेरिएंट से लोगों को बचाया जा सके.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी

    आगरा. कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए आगरा नगर निगम ने कमर कस ली है. नगर निगम के द्वारा पूरे शहर में सेनिटाइज अभियान एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है. इसी के साथ ही नगर निगम के अंतर्गत शहर के 10 शैल्टर होम को भी सेनिटाइज किया जा रहा है, जिससे कि लोगों को कोरोना के इस नए वेरिएंट से बचाया जा सके.

    आगरा नगर निगम के अंतर्गत शहर के 10 शैल्टर होम हैं. जिसमे सर्दी से बचने के लिए लोग रात गुजारने के लिए आते हैं, लेकिन जिस तरह से देश मे कोरोना के नए वेरिएंट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, उसको लेकर नगर आयुक्त के द्वारा शहर को सेनिटाइज करने का सिस्टम तेज कर दिया है. शहर की लाइफ लाइन कहा जाने वाले एमजी रोड के साथ ही गली मोहल्लों को सेनिटाइज करने का काम जोर शोर से चल रहा है. इसी के साथ ही अन्य 10 शैल्टर होम को भी दिन में दो बार सेनिटाइज किया जा रहा है.

    शैल्टर होम में की गई है बचाव की पूरी व्यवस्था

    नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुण्डेय ने बताया कि लगातार ओमिक्रोन के मामले देश में बढ़ रहे हैं. यह चिंता का विषय है. शहर की सड़कों और गली मोहल्लों को सेनिटाइज किया जा रहा है. हमारे 10 शैल्टर होम में इससे बचने के इंतेज़ाम किये गए हैं. शैल्टर होम को दिन में दो बार सेनिटाइज किया जा रहा है. इसी के साथ ही जो भी व्यक्ति शैल्टर होम में रुकने आता है तो सर्वप्रथम उसका टेम्परेचर चेक किया का रहा है. उसके बाद सेनिटाइजर दिया जाता है. फिर उसको शैल्टर होम में प्रवेश दिया जा रहा है.

    पहली और दूसरी लहर में बुरी तरह फैला था संक्रमण

    गौरतलब है कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर ने आगरा के हजारों लोगों को अपनी चपेट में लिया था. इसके कारण मृत्यु दर भी बढ़ गई थी, लेकिन ओमिक्रोन की शुरुआत होने से आगरा नगर निगम अलर्ट हुआ है. शहर को सेनिटाइज करने का काम किया जा रहा है.

    Tags: Agra Municipal Corporation, Agra news, Corona Virus, Omicron Alert, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर