Assembly Banner 2021

Agra News: आटा मिल की दीवार से गिरे 3 मजदूर, दो की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

लेकिन मृत मजदूरों के परिजन आगे की कार्रवाई से इंकार कर रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

लेकिन मृत मजदूरों के परिजन आगे की कार्रवाई से इंकार कर रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Agra News: आटा मिल में लगभग 40 फीट ऊंची दीवार पर काम कर रहे 3 मजदूर संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरे. लोहे के गार्डर से सिर टकराने से 2 की जान गई. तीसरे मजदूर का अस्पताल में हो रहा इलाज.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में थाना हरीपर्वत क्षेत्र अंतर्गत विजयनगर क्षेत्र के एक आटा मिल में काम कर रहे तीन मजदूर चालीस फुट ऊंची दीवार से गिर गए. जिनमें से दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि तीसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, मिल में सोमवार को कुछ मजदूर काम कर रहे थे जिनमें से तीन मजदूर लगभग 40 फीट ऊंची दीवार पर काम कर रहे थे. तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर पड़े. दो मजदूरों का सिर बीच में लगे लोहे के गार्डर से टकराया जिससे नीचे गिरने पर उनकी मौत हो गई. जबकि सीधे नीचे गिरा तीसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मजदूरों के परिवार ने कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. हरीपर्वत थाने के निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि मृत मजदूरों में बल्केश्वर निवासी 20 वर्षीय मोनू और मध्य प्रदेश निवासी 60 वर्षीय ब्रजलाल शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों का पंचनामा भर लिया है लेकिन मृत मजदूरों के परिजन आगे की कार्रवाई से इंकार कर रहे हैं.

आगरा में लगातार हो रहे हादसे
वहीं, बीते 24 फरवरी को खबर सामने आई थी कि यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा  हुआ है. बीते मंगलवार देर रात डीजल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो कर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा की ओर से आ रही इनोवा कार पर पलट गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी थी. हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम नवनीत चहल व एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर रास्ते को सुचारू रूप से शुरू कराया. हादसा थाना नौझील क्षेत्र के माइलस्टोन 68 के समीप हुआ. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था.
इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए थे


यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात उस समय बड़ा हादसा हो गया जब नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर (HR69-3433) अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाले रोड पर आ गया और वहां से गुजर रही इनोवा कार संख्या HR 33D 0961 पर पलट गया. टैंकर के इनोवा पर पलटने के कारण उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गयी. हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज