आगरा में पुलिस का 'ऑपरेशन क्लीन' जारी, मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी बदमाश को दबोचा

 पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की. लिहाजा एक गोली बदमाश रिज़वान के पैर में जा लगी. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की. लिहाजा एक गोली बदमाश रिज़वान के पैर में जा लगी. (सांकेतिक फोटो)

Agra Crime News: आगरा पुलिस ने कुख्यात बदमाश रिजवान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. 25000 के इनामी रिजवान पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. लूट और गोकशी जैसे अपराध के मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी.

  • Share this:
आगरा. आगरा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. पुलिस लगातार बदमाशों के खिलाफ धर पकड़  अभियान चला रही है. और इस अभियान में बदमाशों से मुठभेड़ भी हो रही है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार का इनामी बदमाश रिज़वान को धर दबोचा है. ये मुठभेड़ थाना मलपुरा इलाके में हुई है. इनामी बदमाश रिज़वान स्कूटर से रास्ते में जा रहा था. पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस ने इनामी रिज़वान को रोकने की कोशिश की. रोकने के दौरान बदमाश रिज़वान ने तमंचे से पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की. लिहाजा एक गोली बदमाश रिज़वान के पैर में जा लगी. गोली लगने से रिज़वान घायल हो गया और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आगरा में एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि रिज़वान पर दो दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं. रिज़वान पर 25 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया था. लिहाजा रिज़वान की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी. पुलिस को जब रास्ते में जाने की खबर लगी तो तभी ये मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के बाद मौके से एक तमंचा मिला है जिससे बदमाश रिज़वान ने गोली चलाई थी. सड़क पर पड़ा हुआ स्कूटर भी मिला है जिस पर बदमाश रिज़वान जा रहा था.

पेशेवर और शातिर किस्म का अपराधी है रिज़वान

मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया बदमाश रिज़वान पेशेवर और बेहद ही शातिर किस्म का अपराधी है. रिज़वान पर लूट और गौकशी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. साथ ही अलग- अलग तरह के अपराधों के दो दर्जन दर्ज मामले साफ बताते हैं कि रिज़वान लंबे वक्त से अपराध की दुनिया में एक्टिव रहा है. वहीं, कर खबर सामने आई थी कि आगरा पुलिस ने शुक्रवार को शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने शराब की एक खेप को पकड़ा है जो हरियाणा से तस्करी करके लायी गयी थी. पुलिस ने गाड़ी से 268 पेटी शराब की बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज